पंजाब में पूर्व विधायक की बेटी को अश्लील फिल्म दिखा व्यापारी पिता-पुत्र करते रहे दुष्कर्म

- in अपराध

 मानसा। कपड़ा कारोबारी के बेटे ने पूर्व विधायक की नाबालिग बेटी को अश्लील फिल्म दिखाई और फिर उससे दुष्कर्म किया।  इसके बाद वह अक्सर उसे धमकाकर उससे संबंध बनाने लगा। कपड़ा व्यापारी पिता को जब यह पता लगा तो वह भी उससे डरा धमकाकर संबंध बनाने लगा। पीडि़ता की शिकायत पर मेडिकल जांच के बाद पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया है। दोनों को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्हें वीरवार को अदालत में पेश किया जाएगा।पंजाब में पूर्व विधायक की बेटी को अश्लील फिल्म दिखा व्यापारी पिता-पुत्र करते रहे दुष्कर्म

पूर्व विधायक दलित जाति से संबंधित थे। उनकी करीब एक साल पहले मौत हो गई थी। परिवार के वित्तीय हालात अच्छे न होने के कारण उनकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी को गुजारा चलाने के लिए लोगों के घरों में झाडू व बर्तन साफ करने का काम करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

पीडि़ता पड़ोस में रहने वाले एक परिवार के यहां भी काम करने जाती थी। करीब दो माह पहले कपड़ा कारोबारी के बेटे ने नाबालिग को अश्लील वीडियो दिखाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे डरा धमकाकर कई बार उससे जबरन संबंध बनाए। जब बेटे के इस घिनौने कृत्य का पिता को पता चला तो उसने भी नाबालिग से दुष्कर्म किया। इसके बाद पीडि़ता ने मां को पूरी बात बताई, जिसके बाद थाने में शिकायत की गई। 

थाना प्रभारी जसवीर सिंह का कहना है कि पूर्व विधायक की बेटी के साथ उसके पड़ोसी बाप-बेटे ने दुष्कर्म किया है। पीड़िता की मेडिकल जांच के बाद आत्मा सिंह और उसके बेटे अमनदीप सिंह पर केस दर्ज किया गया है। आरोपितों काबू कर लिया गया है।

दो साल पहले नाबालिग का कर दिया था बाल विवाह

पूर्व विधायक ने दो शादियां की थीं। पीडि़ता उनकी दूसरी पत्नी से हुई बेटी है। दो साल पहले नाबालिग का बाल विवाह करवा दिया गया था, लेकिन शादी के कुछ महीने बाद रिश्ता टूट गया। उसके बाद से नाबालिग अपनी मां के पास ही रहने लगी और पिता की मौत के बाद लोगों के घरों में काम करने लगी।

 

You may also like

ग्रह क्लेश के चलते महिला ने बच्चे को साथ लेकर लगाई फांसी, महिला की मौत, बच्चे को हालात नाजुक।

अलीगढ़ के सासनी गेट थाना क्षेत्र के मोहल्ला