नाना पाटेकर की मुश्किलें बढ़ी, डेज़ी शाह ने बता डाली सच्चाई

बॉलीवुड में इस वक़्त बहुत बड़ा घमासान मचा हुआ है। अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड की सबसे बड़ी शख्शियतों में शुमार नाना पाटेकर पर गम्भीर आरोप लगाये हैं। जहाँ सलमान से लेकर अमिताभ ने इस बारे में बोलना तक सही नहीं समझा। वहीं डेज़ी शाह, जो उस वक़्त सेट पर ही मौजूद थीं, उन्होंने सारा वाकया मीडिया के सामने ला कर रख दिया है।

View this post on Instagram

When u hear ‘wrap up’ after 14 hrs of shoot!!! #feelssogood #sunday #workday
A post shared by Daisy (@shahdaisy) on Sep 30, 2018 at 6:55am PDT

एक मशहूर न्यूज़ एजेंसी से बातचीत के दौरान डेज़ी शाह ने कहा,”हॉर्न ओके प्लीज फिल्म के एक गाने की शूटिंग के तीसरे दिन सेट पर जो कुछ हुआ, उसे कोई आसानी से भुला नहीं सकता। उस दिन तनुश्री ने अपने आप को वैनिटी वैन में बंद कर लिया था। सेट का माहौल भी काफी गंभीर हो चुका था। मेरा काम तनुश्री को डांस के स्टेप्स सिखाना था इसलिए मैं उनके काफी करीब थी।

View this post on Instagram

Outfit: @jinashili Earrings: @bellezajewels Shoes : @callitspring Styled by: @trishadjani Hair and make up: @_clairemarrinan_ @toabhentertainment
A post shared by Daisy (@shahdaisy) on Sep 27, 2018 at 8:19pm PDT

पहले दो दिन तक सब कुछ अच्छा चल रहा था लेकिन तीसरे दिन कुछ ऐसा हुआ जिससे शूटिंग रोकनी पड़ गयी। एक महिला होने के नाते मैं हमेशा तनुश्री दत्ता के साथ हूँ।”

View this post on Instagram

#pureadrenalinerush
A post shared by Daisy (@shahdaisy) on Sep 23, 2018 at 2:24am PDT

हालांकि उन्होंने तनुश्री के साथ हुयी घटना को आँखों से नहीं देखा इसलिए वो ज्यादा कुछ बता नहीं सकीं। लेकिन डेज़ी शाह के सामने आने के बाद नाना पाटेकर की मुश्किलें जरूर बढती हुईं नजर आ रही हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button