नाना पटोले ने गडकरी को कहा दलाल ,लगाया नागपुर बेचने का आरोप

दिल्ली ब्यूरो: कांग्रेस नेता और नागपुर से नितिन गडकरी के खिलाफ मैदान में खड़े नाना पटोले ने गडकरी को दलाल कहते हुए उनपर नागपुर शहर को ठेकेदारों के हाथ बेचने का आरोप लगाया है। बता दें कि कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा द्वारा कथित रूप से भाजपा नेताओं, न्यायाधीशों और वकीलों को 1,800 करोड़ रुपयों का अवैध भुगतान करने को लेकर कांग्रेस नेता नाना पटोले ने नितिन गड़करी पर इस तरह दलाल करार दिया है।
नाना पटोले ने आरोप लगाया है कि नागपुर से सांसद बनने के बाद नितिन गडकरी ने अपने ठेकेदार, बिल्डर और व्यवसायी मित्रों को नागपुर बेच दिया। नाना पटोले ने नीतिन गड़करी पर निशाना साधते हुए ट्विट कर कहा, “तो बीएस येदियुरप्पा ने नितीन गड़करी को मुख्यमंत्री बनने के लिए 150 करोड़ रूपए दिए हैं। खुद को नागपुर का सांसद बताने वाला गड़करी एक दलाल है। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि उन्होंने नागपुर को बेचने के लिए अपने ठेकेदार, बिल्डर और व्यवसायी मित्रों से कितने करोड़ रूपए लिए हैं।”
ग़ौरतलब है कि कारवां मैगजीन की एक रिपोर्ट में बीएस येदियुरप्पा की डायरी सामने आई है। जिसमें कथित तौर पर बीएस येदियुरप्पा द्वारा भाजपा के बड़े नेताओं पर 1800 करोड़ रूपये रिश्वत लेने का आरोप लगाया गया है। जिसमें नीतिन गड़करी, अरूण जेटली जैसे बड़े नेता के नाम शामिल हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button