नशे में धुत नकली दरोगा गिरफ्तार, भेजा गया जेल

बहराइच। दरोगा बनकर हुजूर पुर मार्ग पर रात में लोगों से छीना झपटी कर रहे नशे में धुत एक युवक को ग्रामीणों पर रौब जमाना मंहगा पद गए। पुलिस ने ग्रामीणों क़ी मदद से उसे पकड़कर जेल भेज दिया। युवक के कब्जे से दरोगा क़ी वर्दी, एयर गन औऱ कार बरामद हुईं है। आरोपी रिटायर्ड दरोगा का पुत्र है।

पयागपुर थाना अन्तर्गत खुटेहना हुजुरपुर मार्ग पर गुरुवार देर शाम को पुलिस की वर्दी पहनकर शराब के नशे में धुत एक युवक कार संख्या यूपी40एए 4445 से मोहनापुर मोड़ पहुंचा। कार से उतर कर नकली दरोगा ने लोगों को रौब में लेते हुए पैसे की छीना झपटी शुरू कर दी। दरोगा क़ी वर्दी में युवक को देख लोग सहम गए। लेकिन उत्पात अधिक देख कुछ युवकों ने विरोध शुरू कर दिया।

ग्रामीणों ने जब युवक को घेरा तो वह सड़क के नीचे भागा। फिर एयर गन निकाल कर फायर करने लगा। इससे अफरा तफरी मच गई। ग्रामीणो क़ी सूचना पर खुटेहना चौकी प्रभारी शशि कुमार राणा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम को देख आरोपी युवक वर्दी उतार भागकर गन्ने के खेत में छिप गया। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से युवक को गन्ने के खेत से दबोच लिया।

युवक की पहचान प्रवीण कुमार निवासी शोभा पुरवा कोतवाली देहात के रूप में हुई। चौकी इँचार्ज ने बताया कि जांच में पता चला है कि पकड़े गए प्रवीण के पिता सब इंस्पेक्टर थे। प्रवीण अब तक कई जगह उत्पात मचा चुका है। कार की टक्कर से घायल भी कर चुका है। केस दर्ज कर आरोपी को जेल भेजा गया है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button