नवरात्रि से चुनाव अभियान शुरू करेगा गठबंधन, एक मंच पर होंगे तीनों नेता

लखनऊ। पश्चिमी उत्तर प्रदेश से इन संयुक्त रैलियों की शुरूआत नवरात्रि के पवित्र दिनों में होगी दूसरे चरण के मतदान में चुनाव प्रचार खत्म होने से कुछ घंटे पहले ही बसपा अध्यक्ष मायावती, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, रालोद अध्यक्ष अजित सिंह कोठी मीना बाजार मैदान पर संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे। यह जानकारी सपा के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी ने बृहस्पतिवार को दी।
ये भी पढ़ें :-पति की कमी तो खलेगी पर उनके सपने को पूरा करूंगी:शहीद विजय पत्नी लक्ष्मी मौर्य 
आपको बता दें चौधरी ने कहा कि सपा-बसपा-रालोद के गठबंधन से राजनीति में एक नई लहर पैदा हुई है. अखिलश यादव का मानना है कि विचारधारा पर आधारित इस गठबंधन के प्रति जनता में बढ़ते रूझान से भाजपा खेमे में घबराहट और बौखलाहट है साथ ये भी बता दें आगरा में 16 अप्रैल को कोठी मीना बाजार मैदान में गठबंधन की संयुक्त रैली होगी। सपा-बसपा-रालोद गठबंधन 7 अप्रैल से देवबंद में संयुक्त रैलियों की शुरूआत करेगा।
ये भी पढ़ें :-बसपा सुप्रीमो मायावती नहीं लड़ेंगी लोकसभा चुनाव
जानकारी के मुताबिक लखनऊ में सेक्टर प्रभारी और संगठन में बदलाव के बाद बसपा ने संयुक्त रैलियों की तारीख तय कर दी। आगरा में 16 अप्रैल को संयुक्त रैली होगी तो इससे एक दिन पहले 15 अप्रैल को बसपा अध्यक्ष मायावती अलीगढ़ में रैली करेंगी। 19 अप्रैल को मैनपुरी में सपा-बसपा और 20 अप्रैल को फिरोजाबाद में सपा-बसपा की संयुक्त रैली आयोजित की जाएगी।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button