नरेश गोयल ने कर्मचारियों को लिखा पत्र, समस्या के जल्द खत्म होने का दिलाया भरोसा

नकदी संकट का सामना कर रही 25 वर्ष पुरानी विमानन कंपनी जेट एयरवेज के चेयरमैन नरेश गोयल ने अपने कर्मचारियों को एक पत्र लिखा है। अपने इस पत्र में उन्होंने करीब 16,000 कर्मचारियों से कहा है वो भरोसा रखें, कंपनी में स्थिरता बहाली के प्रयास किए जा रहे हैं, जिसकी सख्त जरूरत है। उन्होंने कहा कि इसके परिचालन को जल्द सुचारू बना लिया जाएगा।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि वर्तमान समय में 100 से अधिक बेड़े वाली कंपनी के अधिकांश विमान परिचालन में नहीं हैं। कंपनी नकदी संकट से जूझने के साथ ही वह पट्टे पर लिए गए विमानों का किराया चुकाने में विफल रही है। गोयल ने बताया कि कंपनी अपनी रणनीतिक साझेदार एतिहाद एयरवेज के साथ बातचीत कर रही है और भारतीय स्टेट बैंक के नेतृत्व वाले कर्ज देन वाले बैंकों के समूह से भी चर्चा की जा रही है। जेट एयरवेज में एतिहाद की 24 फीसद हिस्सेदारी है।
गोयल ने कर्मचारियों को लिखे अपने पत्र में कहा, “एक बार फिर से मैं आप सभी को आश्वस्त करता हूं कि मैं खुद निजी तौर पर जल्द से जल्द इसका समाधान निकालने की कोशिश में लगा हूं और जितना जल्दी हो सके परिचालन स्थिरता को बहाल करने के लिए भी प्रतिबद्ध हूं।”
गौरतलब है कि कंपनी पर फिलहाल 82,000 करोड़ रुपये का कर्ज है और वो जनवरी से अब तक तीन बार डिफाल्ट कर चुकी है। कंपनी के कर्जों में विदेशी कर्ज भी शामिल है।

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com