नकली मोबाइल के व्यापार का भंडाफोड़, छापेमारी से मची भगदड़, बड़ी संख्या में Apple के नकली मोबाइल जब्त

लखनऊ.  हजरतगंज थानाक्षेत्र स्थित श्री राम टावर मोबाइल मार्केट में उस समय अचानक भगदड़ मच गई जब एप्पल मोबाइल के अधिकारी ने स्थानीय पुलिस की मदद से मोबाइल मार्केट में नकली सामान बेचे जाने की सूचना पर छापेमारी कर दी । वहीं श्रीराम टावर में हुई अचानक छापेमारी से कई दुकानदार अपनी-अपनी दुकानें बंद करके मौके से भाग खड़े हुए । मौके पर मौजूद एप्पल मोबाइल के जनरल मैनेजर ने बताया कि उसे सूत्रों से जानकारी मिली थी कि इस मार्केट में नकली सामान बेचा जा रहा है ।
pirated apple phone
इस सूचना के बाद वह एसएसपी दीपक कुमार से मिला । जिसपर एसएसपी ने सीओ हजरतगंज अभय कुमार मिश्रा को पुलिस बल उपलब्ध कराने के साथ कार्रवाई के निर्देश दिए । हजरतगंज सीओ के साथ में हजरतगंज पुलिस ने सोमवार शाम को छापेमारी की । पुलिस के मुताबिक चार दुकानों (गणपति मोबाईल, मैसेज कम्युनिकेशन, यूवी मोबाईल, हितेश एक्सेसरीज, श्री गणेश कम्युनिकेशन) से भारी मात्रा में एप्पल मोबाइल का नकली सामान बरामद किया गया  है ।
वहीं कहा कि फिलहाल पुलिस और अधिकारी ने इस माल को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है । मोबाइल मार्केट में छापेमारी की सूचना से वहां सैकड़ों की संख्या में मौजूद कर्मचारी और ग्राहक भाग खड़े हुए । अब देखने वाली बात यह होगी कि पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी इस मामले में क्या कार्रवाई करती है ।
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अब देश का कोयला बचाएगा NTPC, बॉयोमास से तैयार की जाएगी बिजली

दुनिया भर में स्थाई ईंधन के विकल्प तलाशे