नकदी व जेवरात समेत लाखों की चोरी, मचा हड़कंप

थरियांव, फतेहपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र में इन दिनों चोरी की वारदात रुकने का नाम नही ले रही है। पखवारे भर के अंदर कई वारदात हो चुकी है। इलाकाई पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है। थाना क्षेत्र के सीतापुर मजरे रामपुर थरियांव में शनिवार की रात चोरों ने राजेश उर्फ खन्नी मौर्य पुत्र रामाधार मौर्य के घर से लाखों के जेवरात लेकर फरार हो गए।

इसी प्रकार गांव के ही विजय,अजय पुत्रगण हीरालाल यादव के घर से लगभग तीन लाख का सामान चोरी हो गया, जबकि गांव के ही चदीलाल पुत्र रामराज मौर्य,जुगराज पुत्र रामकुमार मौर्य के घर की दीवार में मिट्टी व भूसा मिल जाने से चोर नकाब लगाने में नाकाम रहे। घटना के समय पीड़ित घर के बाहर परिवार के साथ सो रहे थे।सुबह नींद खुलते ही नींद उड़ गई। पीड़ितों ने इलाकाई पुलिस को तहरीर दी है।पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।चोरी की बड़ी वारदात से इलाके में हड़कम्प मचा हुआ है।

चोरी की बड़ी वारदात से ग्रामीण पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रही है। ग्रामीणों का कहना है कि अभी हाल में ही मुसईपुर गांव में कई घरों में नकाब लगे थे और बीते शनिवार को थरियांव में चोरी हुई है।बावत इसके भी पुलिस प्रशासन अपनी नींद से नही जागा है। खास बात यह है कि घटनास्थल और थाने की दूरी किलोमीटर में भी नही है।इससे पुलिस की रात्रि गस्त की पोल भी खुल गयी है। मामले पर थानाध्यक्ष महामहा प्रताप सिंह का कहना रहा कि तहरीर मिली है।जाँच की जा रही है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button