ध्यान दें…सेक्स के बाद महिला और पुरुष दोनों को हो सकती है ये बड़ी समस्या

18+ डेस्क|
सेक्स लाइफ को परफेक्ट बनाने के कई तरीके होते हैं. इन पर ध्यान देना बहुत जरूरी होता है. आपका पार्टनर कैसा है और कैसे उसके साथ सेक्स को एन्जॉय करना है. बता दें, पुरुष अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बहुत ज्यादा सोचते हैं. महिलाओं से ज्यादा सोचते हैं अपनी सेक्स लाइफ के बारे में यही वजह है कि वे इंटरकोर्स के बाद उस पूरे एक्सपीरियंस के बारे में बहुत कुछ सोचते हैं. एक रिसर्च में कुछ पुरुषों से पूछा कि पोस्ट-सेक्स यानी सेक्स के बाद उन्हें कैसा महसूस होता है और क्या वे किसी तरह का प्रेशर खुद पर महसूस करते हैं? तो इस पर कई तरह की जवाब मिले हैं. 

पुरुषों को होती है ये दिक्कत, जानिए क्या कहा– 

सेक्स के बाद ज्यादातर पुरुष अपनी परफॉर्मेंस के बारे में सोचते हैं. वे अपनी पार्टनर के एक्सप्रेशन्स और बॉडी लैंग्वेज के जरिए यह जानने की कोशिश करने में लगे रहते हैं कि उसके लिए यह पूरा एक्सपीरियंस कैसा रहा. 
सिर्फ महिलाएं ही नहीं बहुत से पुरुष भी ऐसे हैं जो पोस्ट-सेक्स यानी सेक्स के बाद अच्छा महसूस नहीं करते हैं. सेक्स सेशन के करीब 40 मिनट बाद तक मुझे उदासी महसूस होती रहती है और यह बेहद सामान्य प्रतिक्रिया है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

लड़कियों से कहीं ज्यादा लड़के एन्जॉय करते हैं फोरप्ले…

मेरी गर्लफ्रेंड चाहती है कि मैं सेक्स के बाद करीब 1 घंटे तक उसको अपनी बाहों पर भरकर रखूं और उससे मीठी-मीठी बातें करूं. ऑफिस में थकान भरे दिन के बाद मेरे लिए यह नामुमकिन हो जाता है कि मैं देर रात तक अपनी आंखें खोलकर रखूं.
ईमानदारी से कहूं तो मैं अक्सर अपने प्राइवेट पार्ट के साइज को लेकर आशंकित रहता हूं और अक्सर मैं यह सोचता हूं कि क्या साइज से सचमुच प्लेजर हासिल करने में कोई फर्क पड़ता है या फिर सेक्स पोजिशन्स ज्यादा अहमियत रखते हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button