दो नाबालिग सगी बहनो से सामूहिक दुष्कर्म

पानीपत के झट्टीपुर गांव में एक नहीं बल्कि दो लड़कियों के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है. और हैरानी की बात यह है की दोनों लड़कियां सगी बहने हैं. तीन बदमाशों ने दो सगी बहनो को रात के अँधेरे में उठा कर दूर ले जाकर उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया.दो नाबालिग सगी बहनो से सामूहिक दुष्कर्म

21 जनवरी की रात लगभग यह घटना घटी. वहीँ दोनों नाबालिग पीड़िताएं घर पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज़ कराई. शिकायत मिलने पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

वहीँ पुलिस को लड़कियों ने पूछताछ में बताया कि तीनो आरोपी गांव डिमाना के रहने वाले हैं. वहीँ लड़कियों ने आगे बताया कि रविवार रात तकरीबन 11 बजे रवि उर्फ बंटी व सोनू उन दोनों को जबरदस्ती उठा कर बाइक पर बैठकर ले गए. वहीँ पास के खेत में ले जाकर उनके साथ दुष्कर्म किया. जैसे तैसे अगली सुबह दोनों लड़कियां उनसे बचकर भागने में सफल रही और घर पहुंची. 

वहीँ पुलिस डीएसपी नरेश अहलावत ने जानकारी दी कि दोनों बहनों ने जो जानकारी दी उसकी शिकायत दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीँ तीनों आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया और कहा कि उन्होंने ही लड़कियों को उठाया और खेत में ले जाकर उनके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने तीनो के खिलाफ IPC की धारा 376बी, 363, 365 और पोस्को एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button