देश के गरीबों को फिर छनले की तैयारी में भाजपा- कांग्रेस: पवन गुप्ता

लखनऊ। हमारी अपनी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन भाई गुप्ता ने भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पर सियासी हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश के गरीबों और किसानों को अपने झूठे वायदों से फिर छलने की तैयारी में जुट गए हैं।श्री गुप्ता ने कहा कि 2014 में किसानों की खुशहाली और युवाओं को रोजगार तथा महंगाई पर नकेल कसने का वादा कर केन्द्र की सत्ता में काबिज हुई नरेन्द्र मोदी सरकार आज तक न तो किसानों को समुचित लाभ पहुंचा पाई है न ही देश के करोड़ों बेरोजगार युवाओं को रोजगार मुहैया करा सकी है।
ये भी पढ़ें :-सपा के स्टार प्रचारकों की दूसरी सूची मुलायम सिंह यादव को भी मिली जगह 
अलबत्ता नौकरियों में आउट सोर्सिंग लागू कर युवाओं के अधिकारों से खेलने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि अब जब चुनाव सिर पर है तो प्रधानमंत्री जी फिर देश के गरीब किसानों से लोक लुभावन वायदे करके सत्ता हथियाना चाह रहे हैं। उन्होंने गरीब किसानों के खातों में भेजे जाने वाले दो हजार रुपए का जिक्र करते हुए कहा कि सरकार इस योजना पर खर्च होने वाले बजट का कई गुना किसानों और आम जनता से बतौर टैक्स वसूली करने का खाका तैयार कर चुकी है। इस योजना पर सरकारी खजाने से खर्च होने वाले 75 हजार करोड़ रुपए की भरपाई सरकार किसानों के साथ—साथ देश की जनता से करने जा रही है, जिसका नुकसान देश की जनता को उठाना होगा।
ये भी पढ़ें :-सपा के स्टार प्रचारकों की दूसरी सूची मुलायम सिंह यादव को भी मिली जगह 
पवन भाई गुप्ता ने दूसरी तरफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा रैलियों में देश के 25 करोड़ गरीबों की आय 12 हजार रुपए करने की लोक लुभावन वायदे किए जा रहे हैं, जो वास्तव में हकीकत से कोसों दूर नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश के गरीबों की आय बढ़ाने के लिए पहले कार्य योजना की तैयारी करनी होगी जो हकीकत से परे है। उन्होंने कहा कि देश की जनता और गरीब दोनों पार्टियों की हकीकत जान चुकी हैं। अब वे किसी तरह इनके बहकावे में नहीं आने वाली हैं। लोक सभा चुनाव में दोनों पार्टियों को जनता सबक सिखाएगी।
 

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com