देशभक्ति के बाद अब लवस्टोरी करने वाले हैं मोहित रैना

बॉलीवुड और टीवी से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर मोहित रैना इन दिनों अपनी अगली फिल्म के लिए चर्चा में व्यस्त हैं. टीवी पर देवों के देव महादेव और फिल्मों में उरी से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई. हाल में ही वो द इंडियन ली अवार्ड्स में पहुंचे हुए थे जहाँ पर उन्होंने एक इंटरव्यू में कई बातें कहीं हैं जिनके बारे में हम बताने जा रहे हैं. इस इंटरव्यू में ना सिर्फ आपने आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में बताया बल्कि इस बात का खुलासा भी किया कि बॉलीवुड में कौनसे एक्टर को वो अपना इंस्पिरेशन मानते हैं. आइए जानते हैं उनके बारे में.
आपको बता दें, अपने आने वाले प्रोजेक्ट पर उन्होंने कहा कि- “टेलीविज़न हमेशा से मेरा घर रहा है और रहेगा लेकिन अभी मैं 2 प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहा हूँ जो जल्द ही अनाउंस किया जाएगा. एक लव स्टोरी है जिसका नाम है ‘काफ़िर’.” यानि देशभक्ति के बाद वो अब रोमांटिक फिल्म करने जा रहे हैं.
इसके अलावा उरी में सराहना और फीमेल फैंस पर- “ये हमेशा ही अच्छा लगता है जब आपके काम को सरहना मिलती है. फिल्म और टीवी एक दूसरे अलग हैं.  फिल्म में रोल का समय मैटर नहीं करता है बल्कि आपके किरदार का प्रभाव जरुरी है. तो मुझे लगता है कि उरी में मैंने सोचा था कि किरदार अच्छा प्रभाव डालेगा और ऐसा ही हुआ. तो मैं बहुत ही खुश हूँ.”

फिल्म केसरी में अक्षय कुमार का लुक बैटल ऑफ़ सारागढ़ी में मोहित के लुक से मिलता जुलता है तो इसपर मोहित ने कहा- दोनों बहुत ही अलग स्ट्रीम्स हैं और दोनों बहुत ही अलग तरीके के शोज़ हैं. एक शो था एक फिल्म है. मैं बस इतना कहूंगा कि हमने जो किया था वो एक निर्धारित समय में था लेकिन अक्षय सर और धर्मा प्रोडक्शन जो कह रहा है वो बहुत ही बड़े स्केल पर है.’
अंत आपको भी बता दें उन्होंने बताया कि बॉलीवुड में किसे इंस्पिरेशन मानते हैं- “मिस्टर शाहरुख़ खान साहब हमेशा से ही मेरे स्पिरेशन रहे हैं और डेंज़िल वाशिंगटन रहे हैं, ये दोनों मेरे पसंदीदा कलाकार हैं और अमिताभ बच्चन हैं. मैं खुश हूँ कि ये लोग मुझे इंस्पायर करते हैं.”

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button