दूसरे टेस्ट मैच से पहले कंगारू टीम ने दमदार वापसी के लिए टीम में इस नए खिलाड़ी को दी जगह…

ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ नागपुर में खेले गए पहले टेस्ट में एक पारी और 132 रनों की हार झेलनी पड़ी है। बता दें कि भारत के खिलाफ कंगारू टीम की यह तीसरी सबसे बड़ी हार रही। कंगारू टीम के सभी बल्लेबाज और गेंदबाज फ्लॉप रहे। ऐसे में दिल्ली में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले कंगारू टीम ने दमदार वापसी के लिए टीम में नए खिलाड़ी मैथ्यू कुहनेमैन को टीम में शामिल किया है। 

IND vs AUS 2nd Test: Matthew Kuhnemann को कंगारू टीम में किया गया शामिल

दरअसल, नागपुर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम सिर्फ दो स्पिनर्स के साथ मैदान पर उतरी थी। सिर्फ दो स्पिनर्स के होने के कारण टीम को हार का सामना करना पड़ा। ऐसे में भारतीय टीम के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले कंगारू टीम ने मैथ्यू कुहनेमैन को अपनी टीम में शामिल कर लिया है। बता दें कि मैथ्यू लेग स्पिनर मिचेल स्वेपसन की जगह टीम में शामिल हुए है। स्वेपसन ने पहला टेस्ट मैच नहीं खेला था, लेकिन वह जल्द ही पिता बनने वाले है, ऐसे में इसी वजह से वह अपने घर को रवाना हो गए है। 

जानें कौन हैं मैथ्यू कुहनेमैन?

बता दें कि 26 साल के मैथ्यू कुहनेमैन के बाएं हाथ के स्पिनर हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए अभी तक टेस्ट डेब्यू नहीं किया है, लेकिन उनके पास 4 वनडे मैच खेलने का अनुभव है। बता दें कि इन मैचों में उन्होंने कुल 6 बल्लेबाजों को आउट किया था। इसके अलावा घरेलू क्रिकेट खेलने वाले कुहनेमैन के नाम 13 फर्स्ट क्लास मैच में 35 विकेट हैं।

Back to top button