दूल्हा-दुल्हन को नंगाकर गांव में घुमाया, वीडियो हुआ वायरल

जयपुर । बांसवाड़ा में जो हुआ उसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया। यहां के एक गांव में दूल्हा और दुल्हन दोनों को नंगाकर पूरे गांव में घुमाया गया। इस दौरान दबंग एक पक्ष को बरगला कर दोनों को डंडों से मारते पीटते भी रहे।

दुल्हे को नंगा घुमाया

इस अमानवीय घटना को पुलिस ने दबाना चाहा और कार्रवाई नहीं की, लेकिन वीडियो सामने आने पर अब पुलिस की भूमिका को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं और कार्रवाई का भी दबाव बन रहा है। मामला 21 दिन पहले का बताया जा रहा है।

वीडियो सामने आने के बाद डरी सहमी दुल्हन ने बुधवार को पुलिस के सामने अपने बयान दर्ज करवाए। लड़की ने रिपोर्ट में कहा कि गांव वाले उसे और उसकी मां और लड़के की मां को डायन बोलते थे। इसी बात से ये लोग परेशान रहते थे। उन्हें डर था कि उनसे शादी कोई नहीं करेगा। इससे मजबूर होकर लड़की ने अपने ही चचेरे भाई से शादी कर ली थी और दूल्हा दुल्हन बन गए थे।

गांव के दबंगों का आरोप है कि दोनों चचेरे भाई बहन हैं। ऐसे में शादी नहीं कर सकते, लेकिन दबंगों को उनकी मां को डायन कहने का अधिकार किसने दे दिया। यह बताने में नाकाम रहे। अपनी दबंगई दिखाने के लिए उन्होंने लड़की पक्ष के लोगों को बरगला कर अपने साथ कर लिया और अन्य लोगों को बुलाया, फिर दूल्हा-दूल्हन को नंगाकर पूरे गांव में घुमाया। इस दौरान स्थानीय नेता मजा लेते रहे। कोई भी कार्रवाई के लिए सामने नहीं आया।

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने पीड़ित लड़के और लड़की के पिताओं सहित 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। कालिंजरा थाने के एसएचओ रविन्द्र सिंह ने बताया, ‘आरोपियों के खिलाफ गलत तरीके से कैद करने, दंगा, नुकसान पहुंचाने और यौन उत्पीड़न करने के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

 

 

You may also like

इस वजह से सेक्‍स के लिए पार्टनर के सामने गिड़गिड़ाती हैं महिलाएं क्‍योंकि…

नई दिल्‍ली। क्‍या आपने कभी सुना है कि