दिव्यांग लड़के से शादी करने आई कारोबारी की बेटी और फिर…

जुबिली न्यूज़ डेस्क
पटना। गुजरात के हीरा कारोबारी की बेटी ने बिहार के एक दिव्यांग चार्टर्ड अकाउंटेंट से फेसबुक पर दोस्ती की। दोनों में कब प्यार हो गया, यह किसी को पता नहीं चला। लड़का दोनों पैर से दिव्यांग है, जिसके चलते लड़की अचानाक मोबाइल बंद कर प्लाइट पकड़कर सीधे पटना आ गई।
तीन दिन बाद दोनों दूल्हे- दुल्हन बनकर सात फेरे लेने मंदिर पहुंचे कि फिल्मी स्टाइल में लड़की का पिता पुलिस के साथ धमक पड़ा। फिर पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले गई और फिर लिखा- पढ़ी कर गुजरात लेकर रवाना हो गई।
ये भी पढ़े: Corona Update : मृत्यु दर घट कर पहुंची 1.78 फीसदी पर
ये भी पढ़े: राहुल ने बताया ‘मोदी सरकार ने कैसे नष्ट की अर्थव्यवस्था’

गुजरात के अंकलेश्वर के रहने वाले हीरा कारोबारी की बेटी की पटना के कदमकुआं स्तिथ लोहानीपुर के रहने वाले दिव्यांग चार्टर्ड अकाउंटेंट आकाश से फेसबुक पर दोस्ती हुई। आकाश दोनों पैर से दिव्यांग है।
ये भी पढ़े: केंद्र ने राज्यों को GST में कमी की भरपाई के लिए सुझाए विकल्प
ये भी पढ़े: जानिए योगी सरकार ने अनलॉक 4.0 की गाइडलाइन में क्या बनाए नियम
नजदीकियां बढ़ी तो फोन पर भी बात होने लगी। धीरे-धीरे दोनों को प्यार हो गया और एक साथ जीने-मरने की कसमें खाने लगे। यही नहीं, दोनों ने इस दौरान शादी करने का फैसला भी कर लिया।
लड़की अपने को बालिग बता रही थी। गुजरात पुलिस के साथ लड़की के परिजन भी आए थे, जो उसे कदमकुंआ थाना ले गए। फिर, कागजी प्रक्रिया करने के बाद पुलिस दोनों को रात में ही विमान से लेकर गुजरात चली गई।
आकाश के पिता की श्रृंगार का दुकान है। वे बताते हैं कि मोबाइल लोकेशन से गुजरात पुलिस पटना पहुंची थी। वहीं, कदमकुआं के थानेदार निशिकांत निशि का कहना है कि बेटी के भागने के बाद परिजनों ने वहां केस किया था। उसका मोबाइल एक- दो दिन बंद था। पुलिस ने लड़की के मोबाइल व फेसबुक को खंगालना शुरू किया तब पता चला कि आकाश से उसकी बराबर बात हो रही थी।
ये भी पढ़े: प्रशांत भूषण को 6 महीने की कैद या जुर्माना, SC आज सुनाएगा सजा
ये भी पढ़े: डॉक्टर का दावा 72 घंटे में कोरोना मरीज होगा ठीक

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button