दिल्ली: रैन बसेरे में सुपरवाइजर और गार्ड ने महिला के साथ की छेड़छाड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार

हजरत निजामुदीन स्थित रैन बसेरे में रहने वाली एक महिला ने सुपरवाइजर और गार्ड पर मारपीट और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सुपरवाइजर और को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता ने बताया वह मूलरूप से कानपुर की रहने वाली है। वहां बुजुर्ग मां के साथ रहती थी, लेकिन उसके सौतेले भाई-बहन अक्सर मारपीट करते थे जिस कारण वह करीब दस महीने पहले दिल्ली आ गई। यहां उसके पास रहने का ठिकाना नहीं था, इसलिए वह रैन बसेरा निजाम नगर निजामुद्दीन में रहने लगी।
लॉकडाउन के दौरान उसे यहां से भगा दिया गया। इसके बाद उसने एक महिला की मदद से किराये का कमरा लिया, लेकिन किराया चुकाने में सक्षम नहीं होने की वजह से फिर से रैन असरे में जाकर रहने लगी। जब वह फिर से रैन बसेरे में आई तो रैन बसेरे के सुपरवाइजर और गार्ड उनके साथ छेड़छाड़ व मारपीट की।
मालवाहक वाहन लूटकर भाग रहे नाबालिग समेत तीन आरोपित गिरफ्तार

Loading...

वहीं, आरके पुरम थाना पुलिस ने मालवाहक वाहन को लूटकर भाग रहे दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान नेपाली कैंप वसंत विहार के रहने वाले अतुल कुमार और विशाल के रूप में की गई है। पुलिस ने एक नाबालिग आरोपित को भी पकड़ा है। इनसे वाहन चालक से लूटे गए मोबाइल समेत पांच अन्य फोन, चाकू और पांच हजार रुपये बरामद हुए हैं।
दक्षिण-पश्चिमी जिले के पुलिस उपायुक्त देवेंद्र आर्या ने बताया कि सोमवार रात पुलिस टीम के गश्त के दौरान आरके पुरम सेक्टर-7 के पास एक मालवाहक वाहन चालक ने वाहन लूटने की शिकायत की। जिसके बाद गश्त कर रही टीम को सेक्टर- 7 में ही एक संदिग्ध वाहन आता दिखाई दिया। टीम ने संदिग्धों को रोककर पूछताछ की तो पता चला कि वह लूटा गया मालवाहक वाहन ही था। पीडि़त ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपितों ने उससे कुछ दूर छोड़ने का आग्रह किया और इसके बाद उसके गले पर चाकू रखकर पांच हजार रुपये और मोबाइल तथा वाहन लेकर फरार हो रहे थे।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...