दिल्ली में करीब दर्जन भर वाहनों को एक युवक ने किया आग के हवाले

दिल्ली के मदनगीर गांव में करीब दर्जन भर वाहनों को एक युवक की ओर से आग के हवाले किए जाने का मामला सामने आया है। यह इलाका डीडीए फ्लैट्स और साकेत के नजदीक है। आरोपी युवक की तलाश में दक्षिण और दक्षिण पूर्वी दिल्ली पुलिस की कई टीमें जुटी हुई हैं।

Loading...

नई दिल्ली : दिल्ली के मदनगीर गांव में करीब दर्जन भर वाहनों को एक युवक की ओर से आग के हवाले किए जाने का मामला सामने आया है। यह इलाका डीडीए फ्लैट्स और साकेत के नजदीक है। आरोपी युवक की तलाश में दक्षिण और दक्षिण पूर्वी दिल्ली पुलिस की कई टीमें जुटी हुई हैं। इस घटना में किसी व्यक्ति को चोट पहुंचने की खबर नहीं है।
दक्षिण दिल्ली पुलिस के डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों ने एक युवक की ओर से सुबह वाहनों को आग लगाए जाने की खबर दी गई। युवक ने इस घटना को मंगलवार तड़के अंजाम दिया गया। वाहनों को आग लगाए जाने की घटना सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हो गई है।

Watch: Man sets motorcycle on fire in Delhi’s Madangir village pic.twitter.com/mmXXzfxAcf
— TOI Delhi (@TOIDelhi) November 6, 2018

करीब 20 वर्षीय युवक मदनगीर गांव की एक गली से गुजरता दिखता है। सुबह करीब 2:24 बजे वह एक मोटरसाइकल की फ्यूल टैंक से जुड़ी ट्यूब निकालता है और माचिस से जलाने की कोशिश करता है।
इसके बाद वह आसपास देखता है और एक बार फिर माचिस की तिली निकालता है और मोटरसाइकल में आग लगा देता है। अगली सुबह 4 कारें और 10 मोटरसाइकलें जली हुई मिलती हैं।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...