दर्दनाक : ट्रक और ट्रेवलर में भीषण टक्कर, पांच की मौत, आधा दर्जन घायल

बहराइच। गोंडा – बहराइच मार्ग पर स्थित सुकई पुरवा चौराहे पर सोमवार भोर में ट्रक और ट्रैवलर जीप की आमने-सामने हुई टक्कर में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना में आधा दर्जन लोग घायल हो गए, जिन्हे सीएचसी पयागपुर में भर्ती कराया गया है। टक्कर इतनी भीषण है कि ट्रैवलर वाहन के परखच्चे उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन में फंसे शवों को गैस कटर की सहायता से निकलवाया।

पयागपुर थाना अंतर्गत गोंडा – बहराइच मार्ग पर स्थित सुकई पुरवा चौराहा पर सुबह तड़के 4:00 बजे गोंडा की ओर से आ रही ट्रैवलर जीप सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक से टकरा गई। टककर होते ही तेज धमाका हुआ और यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर चौराहे पर पर स्थित मकानों के लोग घरों से बाहर निकल आए। लोगों ने वाहन में फंसे कुछ यात्रियों को निकाला। सूचना थाने पर दीगयी ।

दुर्घटना की सुचना पर पयागपुर थानाध्यक्ष दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने सभी पांच शवों को गैस कटर की सहायता से बीएस की बाड़ी काटकर निकाला गया। पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन मिश्रा ने बताया कि घायल भी बेहोशी की हालत में है। इसके चलते अभी यह पता नहीं चल पाया है की ट्रैवलर सवार कहां जा रहे थे। सिर्फ इतना पता चला है कि मृतक और घायल सतरही गोंडा के निवासी हैं। मृतकों के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।
The post दर्दनाक : ट्रक और ट्रेवलर में भीषण टक्कर, पांच की मौत, आधा दर्जन घायल appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button