दबंगों ने मुस्लिम परिवार के साथ खेली खून की होली, देखिये विडियो

गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम में मामूली बात को लेकर दबंगों ने एक घर में घुसकर मुस्लिम परिवार के साथ जमकर मारपीट की है। इतना ही नहीं दबंगों ने तब तक पीटा जब तक की वे लोग बेसुध नहीं हो गए। सरेराम हुई गुंडागर्दी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

हरियाणा में दबंगों ने मुस्लिम परिवार के साथ खेली खून की होली #Gurgaon #Gurugram pic.twitter.com/vFYGEFd9SL
— Showaib (@showaib1020) March 22, 2019

खबरों के मुताबिक, होली के दिन मुस्लिम परिवार के कुछ बच्चे शाम को तकरीबन साढ़े 5 बजे घर के बाहर ही क्रिकेट खेल रहे थे। इस दौरान इस दौरान उनकी बॉल होली खेल रहे युवकों को जा लगी। इस बात को लेकर होली खेल रहे युवक भड़क गए और घर पर पथराव शुरू कर दिया। देखते ही देखते करीब 30 से 35 बदमाशों ने लाठी डंडों के साथ घर के सदस्यों पर हमला बोल दिया।
वायरल वीडियो में साफ दिख रहा कि कैसे दबंग लाठी डंडों से युवक की पिटाई कर रहे हैं। घर की महिलाएं इस घटना के बाद चीख रही हैं और दबंगों से माफी की गुहार लगा रही हैं लेकिन वो मानने को तैयार नहीं है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

हिट्लर भी सत्ता के लिए यही करता था। हिट्लर के गुंडे लोगों को पीटते थे, उनका ख़ून करते थे और पुलिस जिन्हें मारा, उन्हीं के ख़िलाफ़ केस करती थी।
मोदी जी भी ये सत्ता के लिए करवा रहे हैं, हिट्लर के रास्ते चल रहे हैं। पर मोदी समर्थकों को दिखाई नहीं देता कि हमारा भारत किधर जा रहा है? https://t.co/egOHDZtSnO
— Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal) March 23, 2019

वहीं इस घटना को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि जिस तरह सत्ता के लिए हिटलर के गुंडे लोगों को पीटते थे, उसका खून करते थे, उसी तरह मोदी जी भी सत्ता के लिए ये करवा रहे हैं, हिटलर के रास्ते चल रहे हैं. पर मोदी समर्थकों को दिखाई नहीं देता कि हमारा भारत किधर जा रहा है?
ये भी पढ़ें:- फलकनुमा एक्‍सप्रेस में लगी भयंकर आग, कई बोगियां जलकर खाक 
वहीं इस मामले में अब तक एसीपी क्राइम शमशेर सिंह ने बताया कि हमलावरों के खिलाफ धारा 307,452,427,506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। दर्जनों लोगों के खिलाफ इस केस में मामला दर्ज किया गया है, वहीं गुरुग्राम पुलिस ने भी इस बात की जानकारी अपने ट्विटर के जरिए दी है। गुरूग्राम पुलिस ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
वहीं इस घटना को लेकर पीड़ित परिवार का कहना है कि शराब के नशे में धुत दबंगों ने उनकी बुरी तरह से पिटाई की है। पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धाराओ के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।
 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button