काम में अच्‍छा परफॉर्म नहीं कर पा रहे हैं तो कीजिये थोड़ा सेक्‍स

0

हाल ही में एक अध्‍ययन में यह बात सामने आई है कि अगर आप सही से काम नहीं कर पा रहे हैं और परेशान हैं तो घर जाएं, अपने पार्टनर के साथ सेक्‍स करें और उसके बाद फिर काम करने की शुरूआत करें।

यह भी पढ़े : भारत का सबसे बड़ा रेडलाइट एरिया, यहां 134 रु. में बिकती हैं लड़कियां!

काम में अच्‍छा परफॉर्म नहीं कर पा रहे हैं तो कीजिये थोड़ा सेक्‍स
पुरूष हो या महिला; हर किसी के लिए वर्कप्‍लेस पर खुशी से काम करना बहुत मायने रखता है। इससे उनकी प्रोडक्टिीविटी बढ़ती है और वो बेहतरीन तरीके से अपने काम को कर पाते हैं। सर्वे: 10 में से 1 महिला के लिए सेक्‍स होता है दर्दनाक लेकिन हाल ही में काम को और बेहतर तरीके से करने का तरीका सामने आया है और वो है – सेक्‍स के बाद काम करें। जी हां, हाल ही में एक अध्‍ययन में यह बात सामने आई है कि अगर आप सही से काम नहीं कर पा रहे हैं और परेशान हैं जानें, क्‍या करें जब कंडोम उसके अंदर फंस जाए तो घर जाएं, अपने पार्टनर के साथ सेक्‍स करें और उसके बाद फिर काम करने की शुरूआत करें। इससे आपको रिलेक्‍स मिलेगा और आप अच्‍छा महसूस करेंगे।

क्‍या कहता है रिसर्च इस अध्‍ययन से यह बात सामने आई है कि लवमेकिंग के बाद आप मेंटली ही नहीं बल्कि फिजिकली भी सही रहते हैं। साथ ही आपका स्‍ट्रेस भी निकल जाता है। इस स्‍टडी में यह बात भी बताई गई है कि प्रतिदिन के ऑर्गेज्‍़म से महिला ज्‍यादा सफल कर्मी बनती है।

सेक्‍स से टेंशन दूर होती है जबकि वहीं दूसरे अध्‍ययन में यह कहा गया है कि सेक्‍स करने से टेंशन दूर हो जाती है और वर्कर का ध्‍यान सिर्फ उसके काम पर ही लग जाता है। कुछ लोगों ने अध्‍ययन के दौरान बतलाया कि सेक्‍स करने के बाद उनकी टेंशन छूमंतर हो जाती है और वो ज्‍यादा कूल रहते हैं, जिससे उन्‍हें काम करने में कोई दिक्‍कत नहीं आती है। रिलीज़ होता है हैप्‍पी हार्मोन आपको बता दें कि सेक्‍स करने के दौरान शरीर में ऑक्‍सीटोन नामक हारमोन स्‍त्रावित होता है जो हैप्‍पी हारमोन कहा जाता है जो दिमाग को अगले 24 घंटों के लिए खुश कर देता है। जिससे काम करने में मन लग जाता है और फ्रस्‍टेशन नहीं होता है। नींद भी आती है बेहतर जो लोग शादी-शुदा हैं वो इस हारमोन की वजह से हमेशा खुश रहते हैं। इस हारमोन के स्‍त्रावित होने के बाद नींद भी बहुत अच्‍छी आती है।

loading...
Share.
loading...

Leave A Reply

Powered by themekiller.com