… तो यूपी के इस गाँव में बन जाएगा एयरपोर्ट

प्रमुख संवाददाता
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के मथुरा बाज़ार इलाके से ग्राम प्रधान पद के प्रत्याशी मोहित कसौधन ने ऐसा चुनावी घोषणापत्र तैयार किया है कि उसकी देश भर में चर्चा शुरू हो गई है. उसने कुछ वादे तो ऐसे किये हैं जो एक तरफ लोगों के होठों पर मुस्कान बिखेर देते हैं तो दूसरी तरफ चुनावी घोषणाओं की कलई भी खोल देते हैं.
ग्राम प्रधान पद के निर्दलीय प्रत्याशी मोहित कसौधन ने घोषणा की है कि अगर चुनाव जीतकर वह ग्राम प्रधान बनता है तो वह गाँव में एयरपोर्ट का निर्माण करवाएगा. गाँव में वह मेट्रो लेकर आएगा और 500 बसों से लैस बस अड्डे का निर्माण करवाएगा.

मोहित ने घोषणा की है कि वह अपने गाँव में बंदरगाह का निर्माण करवाएगा. ग्रामीणों के लिए 70 पानी के जहाज़ों की व्यवस्था करेगा. अपने गाँव में राफेल विमान की फैक्ट्री लगवाएगा, गाँव में फ्लाईओवर बनवायेगा.
मोहित कसौधन ने अपने मतदाताओं को सीधे तौर पर लाभ पहुंचाने का वादा भी किया है. उन्होंने कहा है कि अपने गाँव के हर बेरोजगार को दो लाख रुपये का भत्ता दिलाएंगे. मथुरा बाज़ार के हर युवा को सरकारी नौकरी मिलेगी. हर परिवार के एक सदस्य को पेट्रोल पम्प मिलेगा. हर व्यक्ति के खाते में पांच लाख रुपये और हर परिवार के मुखिया को फार्च्यूनर गाड़ी उपहार के रूप में मिलेगी. सभी महिलाओं को राज्यसभा में मनोनीत कराया जाएगा. साथ ही मथुरा बाज़ार की बहनों को शादी में 21 तोले का हार गिफ्ट किया जाएगा. मोहित ने कहा है कि चाँद पर सफ़र के लिए उड़नखटोले का इंतजाम किया जाएगा.
यह भी पढ़ें : मोहनलालगंज और बाराबंकी के सांसद कोरोना पॉजिटिव
यह भी पढ़ें : भारत में फिदाइन हमले की तैयारी कर रहा है पाकिस्तान
यह भी पढ़ें :  मौत की अफवाह को दूसरी बार झुठलाकर सामने आये किम जोंग
यह भी पढ़ें :  डंके की चोट पर : अज़ादारी पर बंदिश भक्त की नहीं हनुमान की बेइज्ज़ती है
इस प्रत्याशी का चुनाव निशान खटिया है. इसे उम्मीद है कि वह भारी मतों से जीतकर अपने गाँव की तस्वीर को बदलकर रख देगा.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button