तो क्या आदित्य ठाकरे इस्तीफा देने जा रहे हैं?

ट्विटर प्रोफाइल से आदित्य ठाकरे ने हटाया महाराष्ट्र सरकार में मंत्री
 इस्तीफा देने की अटकलें हुई तेज
जुबिली न्यूज डेस्क
अभिनेता सुशांत की आत्महत्या के बाद से महाराष्ट्र सरकार में मंत्री व शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे चर्चा में हैं। आदित्य ठाकरे को लेकर कई बातें भी कहीं गई। हालांकि आदित्य ने इस मामले में सफाई दी कि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है। अब एक बार फिर वह चर्चा में है।

सियासी गलियारे में अटकले लगाई जा रही है कि आदित्य ठाकरे इस्तीफा देने जा रहे हैं। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे ने अपने ट्विटर प्रोफाइल से ‘महाराष्ट्र सरकार में मंत्री’  वाली बात हटा ली है।
ये भी पढ़े: GST मुआवजा : क्या आम आदमी पर भी होगा असर ?
ये भी पढ़े: स्वास्थ्य कारणों से जापान के पीएम शिंजो आबे देंगे इस्तीफा
ये भी पढ़े: फाइनल ईयर की परीक्षाओं को लेकर सुप्रीमकोर्ट ने क्या कहा
आदित्य का अभी जो ट्विटर बायो है, उसमें उन्हें युवा सेना का अध्यक्ष, मुंबई डिस्ट्रिक्ट फुटबाल एसोसिएशन का अध्यक्ष बताया गया है।
बीते दिनों आदित्य ठाकरे को लेकर एक चीज और कई लोगों को अखरी थी। दरअसल शिवसेना ने मुंबई में अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि के भूमिपूजन के बाद जगह-जगह होर्डिंग लगाया था। इन होर्डिंग्स में भी आदित्य ठाकरे की तस्वीर गायब थी, जिसे लेकर महाराष्ट्र के राजनीतिक हलकों में काफी चर्चा रही थी।
जबकि उद्धव ठाकरे की अयोध्या यात्रा के दौरान आदित्य ठाकरे भी उनके साथ थे, ऐसे में जब राम मंदिर भूमि पूजन के बाद पार्टी के होर्डिंग लगे तो उनमें आदित्य ठाकरे का ना होना कई लोगों को अखरा था।
ये भी पढ़े: अर्थव्यवस्था को लेकर वित्त मंत्री ने क्या कहा?
ये भी पढ़े:  ‘मोदी लहर के सहारे 2022 के चुनावों में नैया पार नहीं होगी’
ये भी पढ़े:  कोरोना : कई राज्यों की वित्तीय स्थिति चरमराई

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के आदित्य ठाकरे के साथ कथित कनेक्शन की खूब चर्चा हो रही है। हालांकि एक हालिया इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने आदित्य ठाकरे के साथ किसी भी तरह से संबंध होने की बात से साफ इंकार किया है। आदित्य ठाकरे अभी महाराष्ट्र सरकार में पर्यटन एवं पर्यावरण विभाग की जिम्मेदारी उठा रहे हैं।
सुशांत सिंह राजपूत केस में आदित्य ठाकरे का नाम आने के बाद से उनकी छवि थोड़ी धूमिल हुई है। वरिष्ठ बीजेपी नेता नारायण राणे ने राजपूत मामले की जांच में ‘किसी को बचाने’  की कोशिश करने का आरोप लगाया है। हालांकि अपने ऊपर उठ रहे सवालों पर आदित्य ठाकरे ने सफाई दी है और कहा है कि महाराष्ट्र सरकार की सफलता और लोकप्रियता से परेशान होकर राजपूत की मौत को लेकर गंदी राजनीति की जा रही है और ठाकरे परिवार को बेवजह इसमें खींचा जा रहा है।
ये भी पढ़े: घमासान के बीच सिब्बल ने कहा-सबसे खराब दौर से गुजर रही कांग्रेस
ये भी पढ़े: कोरोना : मोटे लोगों पर कम असरदार हो सकती है वैक्सीन
ये भी पढ़े: अमेरिका ने अपने नागरिकों से क्यों कहा कि भारत की यात्रा न करें

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button