तो इसलिए CM केजरीवाल व्यापारियों से करेंगे ‘डिजिटल संवाद’

जुबिली न्यूज़ डेस्क
नई दिल्ली। कोरोना महामारी के दौर में व्यापार की चुनौतियों को समझने और दिल्ली की अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के उपायों पर योजना बनाने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल डिजिटल संवाद करेंगे। रविवार शाम 4 बजे आयोजित डिजिटल संवाद में दिल्ली के व्यापारियों को अपने सुझाव देने के लिए आमंत्रित किया गया है।
दिल्ली सरकार द्वारा इस संवाद के लिए एक रजिस्ट्रेशन लिंक जारी किया गया। वहीं डिजिटल संवाद में भाग लेने के लिए व्यापारियों को 22 अगस्त की शाम 4 बजे तक रजिस्ट्रेशन कराने का समय दिया गया था।
ये भी पढ़े: अज़ादारी के मुद्दे पर धरने पर बैठे मौलाना कल्बे जवाद
ये भी पढ़े: बिना चर्चा के विधेयक पास कराना लोकतंत्र के लिए काला दिन

हाल ही में, सीएम अरविंद केजरीवाल ने उन अलग- अलग उद्योग संगठन के साथ बातचीत की थी, जिनके कारखाने और व्यवसाय कोरोना लॉकडाउन के कारण बंद हो गए थे। दरअसल, कोरोना काल में अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए दिल्ली सरकार तमाम संगठन से चर्चा कर सुझाव जानने की कोशिश कर रही है।
बता दें कि दिल्ली में व्यापारियों की संख्या 1.5 मिलियन से अधिक है और टैक्स बढ़ाने में इनकी भूमिका काफी अहम है। लॉकडाउन और वायरस के फैलने के डर की वजह से बाजारों को काफी नुकसान झेलना पड़ा है। लॉकडाउन के दौरान कई दुकानदार अपने कर्मचारियों को हटाने पर मजबूर हो गए और काफी मानसिक दबाव का सामना भी किया।
ये भी पढ़े: …तो PAK ने मान लिया कराची में है दाऊद
ये भी पढ़े: ढाई साल में “माई लार्ड” के खिलाफ 534 शिकायतें

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button