तो इसलिए बहू ने करवाई थी सास- ससुर की हत्या

जुबिली न्यूज़ डेस्क
लखनऊ। उत्तर प्रदेश महोबा के श्रीनगर क्षेत्र में हुए डबल मर्डर केस का खुलासा हो गया। यह रिश्तों को शर्मसार करने वाला खुलासा हुआ है, जहां अवैध सबंध का पर्दाफाश होने के भय से विवाहिता ने प्रेमी की मदद से अपने बुजुर्ग सास- ससुर की गला रेत कर हत्या करवा दी। पहले आरोपियों ने दोनों पर हसिया से वार किया इसके बाद छत की रेलिंग से धक्का दे दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई।
पुलिस के मुताबिक शुक्रवार सुबह भैरोगंज कस्बा निवासी गंगाधर प्रजापति और उनकी पत्नी भुव्वन प्रजापति का रक्तरंजित शव उनके घर पर मिला। मौके से वृद्ध दंपत्ति की पुत्रवधू अनीता फरार थी।
ये भी पढ़े: शिवपाल ने फिर दोहराया… क्या मान जाएगे अखिलेश
ये भी पढ़े: तो इस वजह से योगी कर सकते हैं कैबिनेट का विस्तार

ये भी पढ़े: अब ATM आएगा आपके द्वार, मशीन खुद देने आएगी पैसा
ये भी पढ़े: जीतनराम मांझी से नुकसान की भरपाई कैसे करेगी राजद?
पुलिस जांच में सामने आया कि अनीता के बहन का देवर देवपाल दंपत्ति के घर पर कुछ दिनों से रूका हुआ था। बीती रात भुव्वन ने पुत्रवधू के साथ देवपाल और उसके एक साथी को आपत्तिजनक अवस्था में देखकर ऐतराज किया।
उन्होंने बताया कि अनीता के कहने पर देवपाल और उसके साथी ने वृद्धा की गला रेत कर हत्या कर दी और बाद में गंगाधर का भी गला रेत दिया। पुलिस ने देवपाल को चेकिंग अभियान चलाकर गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसके साथी की तलाश की जा रही है। पूछताछ में आरोपी ने अपराध स्वीकार कर लिया है।
ये भी पढ़े: तो इसलिए बॉलीवुड की क्वीन ने ट्विटर पर किया डेब्यू
ये भी पढ़े: सुशांत केस : बांद्रा पुलिस से सीबीआई ने लिया सुबूत

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button