तो अब गहलोत सरकार को गिराने की साजिश चल रही है !

जुबली न्यूज़ डेस्क
राजस्थान की राजनीति में नया भूचाल खड़ा हो गया है। कांग्रेस विधायकों की खरीद-फरोख्त कर सरकार गिराने की कोशिश के मामले में राजस्थान एसओजी ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
एसओजी सर्विलांस पर जो 2 नंबर सर्विलांस पर लिए गए उनकी कॉल रिकॉर्डिंग के वो अंश जो एसओजी की एफआईआर में दर्ज हैं। ये नंबर 8949065678 और 9929229909 हैं।
एफआईआर के अनुसार, ऐसी बात फैलाई जा रही है कि राजस्थान में सीएम और डिप्टी सीएम में झगड़ा चल रहा है। ऐसी स्थिति में कुछ ताकतें निर्दलीय और कांग्रेस के विधायकों को तोड़कर इस सरकार को गिराना चाहते हैं।
मोबाइल नंबर में हो रही बातचीत से स्पष्ट है कि वर्तमान में स्थापित राज्य सरकार को गिराने का प्रयास किया जा रहा है। बातचीत में ऐसी वार्ता की जा रही है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री में झगड़ा चल रहा है, ऐसी स्थिति में सत्ता पक्ष कांग्रेस पार्टी और निर्दलीय विधायकों को तोड़कर सरकार गिराई जाए। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुशलगढ़ विधायक रमीना खड़िया को एक बीजेपी नेता द्वारा धन का प्रलोभन देकर अपने पक्ष में करने का प्रयास किया जा रहा है। कांग्रेस विधायकों और निर्दलीय विधायकों को 20-25 करोड़ रूपये के प्रलोभन देने की जानकारी भी मिली है।
बता दें कि इस खुलासे के बाद एसओजी ने भरत मालानी को गिरफ्तार कर लिया है। जयपुर में उनसे पूछताछ हो रही है। भरत मालानी राजस्थान बीजेपी में कई पदों पर जिम्मेदारी निभा चुके हैं।
यह भी पढ़ें : … तो इतिहास बन जाएगा डीज़ल इंजन
यह भी पढ़ें : कोरोना को लेकर चीन ने बोला झूठ, ये रहा सबूत

Loading...
loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...