तेलंगाना में LockDown के दौरान ड्यूटी पर जा रही महिला Doctor से पुलिसकर्मी ने की मारपीट

देश में पैर पसार रहे Corona Virus के प्रसार को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात 12 बजे से पूरे देश में 21 दिन के LockDown की घोषणा की है।
हालांकि इसमें चिकित्साकर्मियों सहित आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों को आवागमन की छूट दी गई है, लेकिन तेलंगाना पुलिस ने शायद प्रधानमंत्री की घोषणा को ध्यान से नहीं सुना।

पुलिस ने खम्मम में कल रात ड्यूटी पर जा रही महिला डॉक्टर से मारपीट कर दी।पीड़ित महिला डॉक्टर ने बताया कि रात को उन्हें अस्पताल की आपातकाल इकाई से फोन कर बुलाया गया था। अस्पताल जाने के दौरान रास्ते में पुलिस अधिकारियों ने उन्हें रोक लिया। उन्होंने पहचान पत्र दिखाया तो आरोपी पुलिसकर्मी ने उसे जब्त कर दिया।
इसके अलावा उसने उनका मोबाइल भी छीन लिया और हाथापाई की। उस दौरान आरोपी पुलिसकर्मी ने उनके बाल पकड़कर कुछ दूर तक घसीटा। वहां कोई महिला पुलिस अधिकारी नहीं थी।
खम्मम जिले के एक अन्य डॉक्टर ने कहा कि वे पिछले 15 दिनों से कोरोना वायरस के वार्ड में सेवा दे रहे हैं और इस दौरान उसी पुलिसकर्मी ने उन्हें एक चेकपॉइंट पर रोका था।
जब उन्होंने खुद के अस्पताल की इमरजेंसी में काम करने की बात कही तो पुलिसकर्मी ने अमर्यादित भाषा का उपयोग किया और थप्पड़ मारने पर उतारू हो गया।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button