तेजी से वायरल हो रही हैं विद्या बालन की न्‍यूड तस्वीर, जिसे देख रह कोई हुआ हैरान..

बॉलीवुड की दुनिया में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने हर तरह की फिल्में की हैं और किरदार निभाए हैं. इनमें से लेकिन कुछ फिल्में और किरदार ऐसे होते हैं जो ज़िंदगी भर के लिए आपकी पहचान बन जाते हैं. अपनी ख़ूबसूरती और अदाकारी के लिए मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) के करियर में भी एक ऐसी फिल्म है जिसमें उन्होंने अपना एक अलग अवतार दिखाया था. साल 2011 में आई फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ में विद्या के अभिनय और बोल्ड अंदाज़ ने सबके होश उड़ा दिए थे मगर उसके बाद इस तरह की फिल्मों में विद्या नज़र नही आईं.

इसके बाद साल 2015 में वो एक बार फिर खबरों की हेडलाइन में थी. इसकी वजह कोई फिल्म नहीं बल्कि एक न्‍यूड फोटो शूट थी. जी हां, विद्या ने इस  फोटोशूट से सनसनी मचा दी थी. आज वो तस्वीर एक बार फिर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

दरअसल बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने अपने करियर के 25 साल पूरे होने पर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से विद्या की वही न्यूड फोटो शेयर की है. इस ब्लैक एंड वाइट फोटो में विद्या बेहद हॉट नज़र आ रही हैं.

बता दें कि डब्बू रतनानी के लिए विद्या टॉपलेस फोटोशूट भी करा चुकी हैं. लेकिन इस अदाकारा ने वक़्त के साथ अपनी कौशलता का प्रमाण दिया है. वर्कफ्रंट पर जल्द ही विद्या बालन अब शकुंतला देवी की बायोपिक में नजर आएंगी

Back to top button