तबलीगी जमात के संक्रमण पर CM योगी सख्त, 8 धर्म प्रचारक क्वारनटीन

स्पेशल डेस्क
लखनऊ। कोरोना वायरस का कहर अब भी जारी है। भारत में कोरोना वायरस को रोकने के लिए लॉकडाउन लगा है लेकिन कोरोना वायरस के मामले लगातार देखने को मिल रहे हैं।  महाराष्ट्र व केरल के बाद यूपी में सबसे ज्यादा लोग कोरोना वायरस की चपेट में है। ऐसे में सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ सख्त नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक बार फिर कहा है कि पूरे प्रदेश में लॉकडाउन का कड़ाई से पालन हो।
उधर तबलीगी जमात के संक्रमण को लेकर पूरे देश में हड़कम्प मच गया है। ऐसे में राज्य सरकारें ऐसे ही लोगों की खोज रही है जो तबलीगी जमात के कार्यक्रम का हिस्सा थे जबकि मरकज से लौटे जमातियों की बिजनौर में तलाश की गई और 8 धर्म प्रचारक क्वारनटीन करने की सूचना है।

इस बीच योगी आदित्यानाथ ने मंगलवार ने तबलीगी जमात के संक्रमण को लेकर साफ कर दिया है कि किसी भी तरह से कोई कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
इतना ही नहीं तबलीगी जमात से जुड़े लोगों की तलाश यूपी सरकार ने तेज कर दी है। योगी ने आदेश दिया है कि वे जहां मिले उन्हें तत्काल क्वारंटाइन किया जाए।
तबलीगी जमात के संक्रमण की खबर लगते ही योगी ने बीच में आगरा व मेरठ का दौरा रद्द कर दिया है और अधिकारियों के साथ बैठक कर मौजूदा हालात पर बात की है। बता दें कि पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार टूट रहा है। इतन ही नहीं कोरोना वायरस से अब तक 41 लोगों की मौत हो चुकी है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button