ड्रग्स यूज़ पर रिया के वकील ने पेश की सफाई, कहा- लाइफ में कभी नहीं किया सेवन…

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर सीबीआई की टीम लगातार जांच में जुटी है. वहीं इस हाई-प्रोफाइल केस को लेकर आए दिन मीडिया में भी कथित तौर पर नए खुलासे और दावे किए जा रहे हैं. हाल ही में ये कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती नशे के लिए ड्रग्स का इस्तेमाल करती है. रिया के वकील ने इन आरोपों को पूरी तरह गलत बताया है और कहा है कि रिया किसी भी टेस्ट के लिए तैयार हैं.
‘जिंदगी में कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया’
बीते 2-3 दिनों में सुशांत की मौत के मामले में ड्रग्स के इस्तेमाल का एंगल सामने आया है. इस बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट में रिया की पुरानी व्हाट्सएप चैट के हवाले से ड्रग्स के इस्तेमाल के दावे किए गए हैं.
इन आरोपों पर रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने सफाई जारी की है. अपने बयान में सतीश ने कहा, “रिया ने अपने जीवन में कभी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया. वह किसी भी वक्त ब्लड टेस्ट के लिए तैयार हैं.”
वहीं, सुशांत की मौत के सिलसिले में पैसों के लेन-देन संबंधी जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने ड्रग्स एंगल को लेकर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से संपर्क साधा है. ईडी ने नार्कोटिक्स ब्यूरो से इस बारे में जानकारी हासिल करने की अपील की है कि कहीं पूरे मामले में कोई ड्रग्स सिडिकेट तो शामिल नहीं है.
CBI और ED कर रही अलग-अलग जांच
इस पूरे मामले में फिलहाल देश की दो बड़ी एजेंसी- सीबीआई और ईडी- अलग अलग पहलुओं की पड़ताल कर रही हैं. सुशांत के पिता की शिकायत के बाद बिहार पुलिस ने रिया और उसके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. इसमें पैसों के लेन-देन में गड़बड़ी के आरोप लगे थे, जिसके बाद ईडी ने मनी लॉन्डरिंग का मामला दर्ज किया था.
वहीं, सुशांत के परिवार की मांग पर बिहार सरकार न सीबीआई जांच की सिफारिश की थी, जिसे केंद्र की तरफ से मंजूरी मिल गई थी. हालांकि, रिया चक्रवर्ती और मुंबई पुलिस ने इसे सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी, लेकिन कोर्ट की ओर से भी जांच को हरी झंडी मिली थी.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button