ड्रग्स मामले में रिया ने खोला राज, बॉलीवुड के ये वो चेहरे हैं जो करते हैं नशा

जुबिली स्पेशल डेस्क
सुशांत सिंह राजपूत की मौत अब तक पहेली बनी हुई है। सुशांत ने आखिर क्यों मौत को गले लगाया, इसको लेकर जांच चल रही है। हालांकि इस केस में जांच और तेज हो गई है। बिहार सरकार और महाराष्ट्र सरकार के बीच रार भी तेज देखने को मिल रही है। उधर सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है।
सुशांत की मौत का मामला अब भी सुर्खियों में है लेकिन इसमें ड्रग की इंट्री होने के बाद से कई खुलासे देखने को मिल रहे हैं। इस मामले में ड्रग चैट भी सामने आ चुकी है। इसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Loading...

यह भी पढ़ें : गैंगरेप पीड़िता को ही दोषी ठहराने पर पाकिस्तान में मचा बवाल
यह भी पढ़ें : बॉलीवुड से आई एक और बुरी खबर, अब…
यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : कोरोना से ज्यादा खतरनाक है यह वायरस
उधर रिया की गिरफ्तारी के बाद से इस केस से जुड़े कई राज खुलते नजर आ रहे हैं। इस बीच सुशांत केस में मुंबई, गोवा में एनसीबी की छापेमारी, 7 ड्रग पेडलर्स किए गए गिरफ्तार करने की सूचना मिल रही है।
पूछताछ में पता चला है कि इस ड्रग केस में एक नहीं बल्कि 25 बड़े नाम है जो इसमें शामिल है। जानकारी के मुताबिक रिया से एनसीबी ने सख्ती से पूछताछ की है तो पता चला है कि बी-टाउन के 25 ऐसे लोग है ड्रगस का सेवन करते हैं और ड्रग पार्टीज आयोजित करते हैं।
यह भी पढ़ें : समाज के लिए जीने वाले एक सन्यासी का जाना
यह भी पढ़ें : किसानों का मोदी सरकार के 3 अध्यादेश के खिलाफ हल्लाबोल
यह भी पढ़ें : सिर्फ सूखा ही नहीं है किसानों की आत्महत्या करने की वजह
एक मीडिया रिपोट्र्स में पता चला है कि रिया ने पूछताछ में बताया है कि सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा, रोहिणी अय्यर और मुके श छाबड़ा इस रैकट में शामिल है। 

2018 की ही बात है जब सुशांत के साथ सारा की फिल्म केदारनाथ पर्दे पर आई और 2 साल में ही सारा अली खान का नाम सुशांत सिंह राजपूत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स स्टोरी में शामिल हो गया…

अब एनसीबी अब इस पूरे मामले में इन सभी के खिलाफ सबूत इकट्ठा कर समन भेजने की तैयारी में है। कुल मिलाकर देखा जाये तो अभी केवल पांच नाम सामने आए है लेकिन बॉलीवुड के कई और लोग इसमें शामिल होने की बात कही जा रही है। ऐसे में बाकी नामों को लेकर कयासों का दौर जारी है और इस वजह से बॉलीवुड की धड़कने तेज हो गई है।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...