टीवी स्टार एली गोनी ने ‘बिग बॉस-14’ का हिस्सा बनने से किया इनकार

मुंबई । एक्टर एली गोनी ने साफ कर दिया है कि वह बिग बॉस के आगामी सीजन का हिस्सा नहीं हैं, क्योंकि वह एक वेब सीरीज के लिए अनुबंध कर चुके हैं।
ये भी पढ़ें- सुशांत केस: NCB की मुंबई में ताबड़तोड़ छापेमारी, ड्रग्स मामले में हो सकता है बड़ा खुलासा?
‘ये हैं मोहब्बतें’ के अभिनेता गोनी ने कहा, “मैं ‘बिग बॉस’ नहीं कर रहा हूं। ‘बिग बॉस’ का फॉर्मेट और कॉन्सेप्ट शानदार है और इस सीजन में भी यह कमाल करेगा। हो सकता है कि भविष्य में मैं इसे करूं।” ऐली वेब सीरीज ‘जिद’ कर रहे हैं। एक्शन से भरपूर इस सीरीज में अमित साध हैं। ऐली इसे ‘बड़ा’ अवसर मानते हैं।
ये भी पढ़ें- ‘सैमसंग डेज’ सेल: Samsung galaxy note 20 पर धांसू ऑफर, मिलेगी इतने तक की छूट
उन्होंने कहा, “इसमें अमित साध हैं, जिन्हें मैं बहुत पसंद करता हूं। उनके काम को वेब प्लेटफॉर्म पर बहुत पसंद किया गया है।” सीरीज सेना की पृष्ठभूमि पर बनी है, जिसके लिए ऐली वजन कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “मैं वर्कआउट करने के साथ-साथ मिश्रित मार्शल आर्ट भी कर रहा हूं।”
ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर उन्होंने कहा, “इस प्लेटफॉर्म पर बहुत सारे रचनात्मक काम कर सकते हैं। मैंने टेलीविजन पर कभी लीड रोल नहीं किया है। मुझे लगता है कि ओटीटी पर एक अभिनेता को फ्रीहैंड मिलता है।
The post टीवी स्टार एली गोनी ने ‘बिग बॉस-14’ का हिस्सा बनने से किया इनकार appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

Loading...
loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...