टिकट कटने पर शत्रुघ्न ने कहा आडवाणी जी के कारण दुखी हूं पर एक्शन पर बराबर रिएक्शन भी होता है

नई दिल्ली। शत्रुघ्न सिन्हा ने टिकट कटने पर कहा कि न्यूटन के नियम के तहत – हर एक्शन पर बराबर रिएक्शन होता है. जिस तरह आडवाणी जी को भाजपा ने साइडलाइन किया है  मैं उससे ज्यादा दुखी हूं. आपको बता दें कि भाजपा ने पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा को पटना साहिब से टिकट नहीं दिया॰ 2014 के लोकसभा चुनाव में पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा सांसद बने थे, इस पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मैं तो भाजपा में तब से था जब उसके सिर्फ दो ही सांसद थे जिस तरह आडवाणी जी को साइड किया है मैं उससे दुखी हूं.
ये भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव : चौकीदार गन्ना किसानों का जिम्मा नहीं लेती नहीं- प्रियंका गांधी
जानकारी के अनुसार टिकट कटने पर शत्रुघ्न सिन्हा कहा कि न्यूटन के नियम के तहत – हर एक्शन पर बराबर रिएक्शन होता है. यहां भी होगा. कांग्रेस में जाने के सवाल पर शत्रुघ्न ने कहा कि मैं मंदिर में शनि भगवान के दर्शन के लिए आया हूं, यहां राजनीति की बात करना ठीक नहीं है।
सूत्रों के अनुसार शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा आडवाणी जी को किसी लायक नहीं समझा गया आडवाणी जी के साथ भाजपा ने जो अन्याय किया है शत्रुघ्न ने कहा कि लोग पहले से कह रहे थे, लेकिन यह जिस तरह से हुआ है वह गलत है. आडवाणी जी तो भाजपा नेतृत्व के लिए गुरु की तरह हैं. इससे पहले भी जसवंत सिंह, यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी जैसे लोगों के साथ भी ऐसा ही किया गया. ऐसा जुल्म और अन्याय नहीं होना चाहिए था। आप उनसे कुछ भी गलत लिखवा सकते हैं कि मर्जी से ऐसा हुआ है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है, देश की जनता नाराज है। भाजपा ने आडवाणी जी को किसी भी पद के लायक नहीं समझा. इसका खामियाजा भाजपा को भुगतना पड़ेगा।

That too through the replacement of Mr. Advani by none other than the man who is also the President of the party but whose image or personality is no match nor a patch on him. This has been done deliberately & intentionally & hasn’t gone down well with the people of the country.
— Shatrughan Sinha (@ShatruganSinha) March 23, 2019

शत्रुघ्न सिन्हा के बागी तेवर
आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा कई दिनों से भाजपा में रहते हुए भी बागी तेवर दिखा रहे थे अब भी उनका यह तेवर बरकरार है जब उनसे पूछा गया कि क्या आप किसी और पार्टी में जा रहे हैं क्या तब उन्होंने कहा कि यह सब बातें मंदिर में बताते हैं क्या।
ये भी पढ़ें : रामजन्मभूमि विवाद : ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने की आपात बैठक 
सूत्रों के मुताबिक नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ लगातार बगावती तेवर अपनाने वाले और कोलकाता में ममता बनर्जी की रैली में शामिल होने वाले वरिष्ठ नेता और ‘बिहारी बाबू’ शत्रुघ्न सिन्हा का भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने पटना साहिब लोकसभा सीट से टिकट काट दिया है, जानकारी के अनुसार शत्रुघ्न जल्द ही किसी और पार्टी का दामन थाम सकते हैं  लेकिन पिछले लंबे समय से पार्टी के खिलाफ बगावती तेवर अपनाने के कारण उनका टिकट काट दिया गया है और उनकी जगह केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद को मैदान में उतारा गया है.
 
 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button