जौहर ट्रस्ट की सम्पत्ति की जांच करने आई एसआईटी टीम पर पूर्व कैबिनेट मंत्री आज़म ख़ाँ का बड़ा बयान

रामपुर। आज़म खान की ट्रस्ट को दिए गए करोड़ो की संपत्ति की जांच करने आई एसआईटी पर पूर्व मंत्री आज़म के का बड़ा बयान,आज़म खान बोले सरकार संस्थानों पर बीजेपी का कब्ज़ा है।इन संस्थानों का राजनीतिक इस्तेमाल को रोके।आज़म खान ने कहा कि चुनाव का एक महीना भी बाकी नही है रामपुर में एसआईटी का डेरा डालना लोगो को डराना धमकाना मासूम बच्चो के कान पकड़कर उनको कुर्सियो से उठाना,पैरों से बूटों से ठोकरे मारकर बाहर फेकना।
ये भी पढ़ें :-अरुणा कोरी सपा छोड़कर शिवपाल यादव की समाजवादी पार्टी में हुईं शामिल 
रामपुर पब्लिक स्कूल में बच्चे नही आये। दाखिले लगभग बन्द हो गए।लगातार हो कार्यवाही पर आज़म खान ने कहा क्या कर सकते हैं सह सकते हैं बंद कर देंगे स्कूलों को।इन संस्थाओं का इस्तेमाल इस राजनीतिक इस्तेमाल को रोके। ये संस्थाए कभी प्रतिष्ठा रखती थी आज ये जिस कामो के लिए इसतेमाल हो रही है वो बडा दुखद हैं।मेरा अपना घर जो कि नाजाइज़ ज़मीन पर बना हुआ है सरकारी जमीन पर बना हुआ है में चाहुगा ज़िला कलेक्टर मेरे घर को आकार गिरा दे। पूरा घर गिरा दे उसपर कब्ज़ा कर ले लेकिन यूनिवर्सिटी की दीवार गिराना, उर्दू गेट गिराना,रामपुर पब्लिक स्कूल में बच्चो को ठोकरो से बाहर करना इन सबचीज़ो को लेकर हम चाहते है कि वो हमारा घर गिरा दे शैक्षणिक संस्थानों को जो प्रशिक्षण के मंदिर है जहां ज़्यादा मुस्लिम बच्चो की है और इसी लिए यूनिवर्सिटी की टंकी के पानी का कनेक्शन काटा गया,इन संस्थाओं का इस्तेमाल अपने राजनीतिक उद्देश्य के लिए न करे।
ये भी पढ़ें :-प्रियका यूपी दौरे पर संशय करते राज बब्बर ने कहा प्रियंका आयी नहीं प्रोग्राम आ गए 
यूपी सरकार पर निश्चित आरोप है और मेरा ये कहना है कि जितनी भी देश की संस्थाएं है उस सबका  जितना भी ये सरकार अपमान कर सकती थी सीबीई हो ईडी हो आरबीआई है नॉट बंदी है जीएसटी है यहा तक के आर्मी जितनी हमारी संस्थाएं है जिनसे देश चलता है उन सब पर बीजेपी अपना कब्जा करना चाहती है। और अब तक कामयाब भी हुई है। यहा चुनाव के सम्बंध में पार्टी की ओर से घोषणा हो गई है रामपुर ज़िला इकाई की वो पार्लियामेंट के चुनाव के बहिष्कार करेगे। अब इसके बाद बीजेपी और सरकार की मंशा पूरी हुई है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button