जॉब की तलाश में गई महिला को शराब पिलाकर किया ऐसा गैंगरेप कि…

हरियाणा के फरीदाबाद में सेक्टर-21 के रहने वाले एक कारोबारी ने दिल्ली की महिला को शराब पिलाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद नशे की हालत में आरोपी पीड़िता को दिल्ली के जसोला अपोलो मेट्रो स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने महिला को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया. वहां मेडिकल कराकर फरीदाबाद महिला थाना पुलिस को सौंप दिया है. पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

पति हैंडसम नहीं इसलिए नवविवाहित महिला ने कर दी हत्या
जॉब की तलाश में गई महिला को शराब पिलाकर किया ऐसा गैंगरेप कि...

पीड़ित महिला ने बताया है कि उसका पति के साथ तलाक का मुकदमा चल रहा है. इस समय वह पति से अलग अपने सात साल के बेटे के साथ ईस्ट विनोद नगर, दिल्ली में रहती है. कुछ दिन पहले महिला की सहेली ने उसे फरीदाबाद निवासी कारोबारी नरेंद्र वशिष्ठ का फोन नंबर दिया. उसने पीड़िता से कहा कि वह उससे बात कर ले, वह उसकी अच्छी नौकरी लगवा देगा. नरेंद्र ने उसे फोन करके 9 अप्रैल को जसोला अपोलो मेट्रो स्टेशन पर मिलने के लिए बुलाया.

नशे की हालत में स्टेशन पर छोड़ा

वारदात के दिन पीड़िता शाम करीब 4.30 बजे जसोला अपोलो मेट्रो स्टेशन पर पहुंच गई. नरेंद्र पहले ही वहां अपनी कार लिए खड़ा मिला. वह महिला को कार में बैठाकर सेक्टर-46 फरीदाबाद में एक मकान पर लेकर पहुंचा. उस दिन शाम को करीब 5 बजे दोनों ने शराब पी. महिला का आरोप है कि नशे में नरेंद्र ने उसके साथ रेप किया. इसके बाद उसे अपनी कार में बैठाकर वापस मेट्रो स्टेशन पर छोड़कर चला गया. लोगों ने उसे देखकर पुलिस को सूचित किया.

घर में घुसकर महिला से गैंगरेप

उधर, यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में पांच बदमाशों ने एक घर में घुसकर बंदूक की नोंक पर एक महिला से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों ने इस कृत्य का अश्लील वीडियो भी बना लिया. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करके इस मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि महिला को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है. उसका पति विदेश में काम करता है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button