जेट एयरवेज ने अबू धाबी से अपनी सभी उड़ानें कीं बंद

जेट एयरवेज ने सोमवार से ही अबू धाबी एयरपोर्ट से अपनी सारी उड़ानें अनिश्चित काल के लिए बंद कर दी हैं। विमानन कंपनी की ओर से इसकी वजह ऑपरेशनल बताई गई है। अबू धाबी जेट एयरवेज के लिए दो प्रमुख अंतरराष्ट्रीय हब में से एक है। यूरोप और इसके अलावा अन्य उड़ानों के लिए डच कैपिटल एम्स्टर्डम एयरलाइन के लिए यूरोपियन गेटवे है।

Loading...

एतिहाद एयरपोर्ट सर्विस की ओर से यात्रियों के लिए जारी किए गए नोटिफिकेशन में कहा गया, “जेट एयरवेज ने तत्काल प्रभाव से अबू धाबी से अपनी सभी उड़ानों को 18 मार्च से ही ऑपरेशनल कारणों के चलते रद्द कर दिया है।” एतिहाद एयरपोर्ट सर्विस जेट एयरवेज की निवेश साझेदार एतिहाद एयरवेज की ग्राउंड हैंडलिंग इकाई है। अबू धाबी एयरपोर्ट यूएई के राष्ट्रीय वाहक के लिए मुख्य हब माना जाता है।
कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया, “फ्लाइट कैंसिलेशन की शॉर्ट नोटिस के बाद अबू धाबी हब को व्यवधान का सामना करना पड़ सकता है।” अबू धाबी से अपने संचालन को रद्द किए जाने पर पूछे गए सवाल का पीटीआई को जवाब देते हुए एयरलाइन की ओर से जारी बयान में कहा गया, “भविष्य में अपने बेड़े में कुछ विमानों की उपलब्धता न होने को ध्यान में रखते हुए जेट एयरवेज ने सक्रिय रुप से अपनी उड़ानों की शेड्यूलिंग में कुछ बदलाव किए हैं।” इसमें कहा गया कि इन बदलावों के बारे में विमानन नियामक डीजीसीए और यात्रियों को अवगत करा दिया गया है।

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com