जुबिन पर हमले के मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

गुवाहाटी। असमिया फिल्मों के गायक, अभिनेता, गीतकार व बॉलीवुड के पार्श्व गायक जुबिन गर्ग पर हमला करने के मुख्य आरोपी व एनएसयूआई के नेता हीरक ज्योति राजबंशी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जुबिन ने राजधानी के दिसपुर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराते हुए आरोप लगाता था कि उसके ऊपर बुधवार की मध्य रात्रि को हमला किया गया था।

इस घटना के बाद कांग्रेस पार्टी ने हीरक ज्योति को एनएसयूआई से तुरंत निलंबित कर दिया। दर्ज प्राथमिकी के बाद गुरुवार को पुलिस लगातार हीरकज्योति को गिरफ्तार करने के लिए व्यापक अभियान चलाते हुए रात को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी हो कि जुबिन बुधवार की रात स्टूडियो से गीत रिकार्ड करने के पश्चात अपने काहिलीपारा स्थित कार से घर लौट रहे थे। इसी बीच गणेशगुरी में गणेश मंदिर के सामने जुबीन पर 06 युवाओं ने हमला किया था।

जानकारी के मुताबिक़ बुधवार की रात को गणेश मंदिर के समीप सड़क पर कुछ श्रमिक काम कर रहे थे। वहीं शराब के नशे में धुत 06 युवक श्रमिकों के साथ गाली-गलौज करते हुए धमका रहे थे। इसी बीच वहां से जुबीन गुजर रहे थे। उन्होंने अपनी कार रोककर युवाओं को समझाने की कोशिश की तो नशे में धुत युवाओं ने जुबिन पर हमला करने के लिए आगे बढ़े। साथ ही जुबीन को काफी गाली-गलौज भी किया। यह घटना रात 12.40 बजे की बताई गई है।

हमला करने वाले युवक वहां पर एक कार से आए थे। जुबिन ने उक्त गाड़ी का जिक्र भी अपने प्राथमिकी में किया था। हीरक ज्योति जेबी कानून महाविद्यालय में पढ़ता है। साथ ही वह कामरूप (मेट्रो) जिला एनएसयूआई का उपाध्यक्ष है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button