जानिये सेक्स लाइफ में 69 पोजीशन के बारे में कुछ रोचक बाते, जो सेक्स लाइफ को…

अगर आपको और आपके पार्टनर दोनों को ओरल सेक्स पसंद है, तो आपको 69 सेक्स पॉज़िशन जरूर ट्राई करनी चाहिए। इससे आपकी सेक्स लाइफ में नया रोमांच आएगा।

क्या है 69 पॉज़िशन

69 पॉज़िशन वो पॉज़िशन है जिसने दोनों पार्टनर एक ही वक्त पर ओरल सेक्स कर पाते हैं। ये दोनों तरह से हो सकता है, मैन ऑन टॉप और विमेन ऑन टॉप। कुछ लोग इसे साइडवेज़ तरीके से भी करना पसंद करते हैं क्योंकि ये बहुत आरामदायक स्थिति होती है। 69 बहुत आसान पॉज़िशन नहीं है और इसे सीखने-समझने में कुछ वक्त लगता है।

फायदे

सेक्स की 69 पॉज़िशन दोनों पार्टनरों के बीच समझ और कॉर्डिनेशन बढ़ाने में मदद करती है। इसकी मदद से दोनों पार्टनर एक दूसरे को समझने लगते हैं। ये सेक्स लाइफ में एक नया फ्लेवर लेकर आती है। अगर आपके बेडरूम में सब कुछ बोरियत से भरा हो चुका है तो 69 पॉज़िशन आपके लिए एक नया चैलेंज लेकर आएगा। ये पॉज़िशन वक्त भी बचाती है क्योंकि किसी भी एक पार्टनर को दूसरे का इंतज़ार नहीं करना पड़ता। इसका एक और बड़ा फायदा ये है कि इससे आप अनचाही प्रेगनेंसी से बच सकते हैं क्योंकि आप इंटरकोर्स नहीं कर रहे होते। असुरक्षित एनल या वैजाइनल सेक्स की तुलना में इसमें यौन संचारित रोग होने का जोखिम भी कम होता है। हालांकि आपको अपने पार्टनर की सेक्शुअल हिस्ट्री मालूम होनी चाहिए क्योंकि हर्प्स, थ्रोट जैसी कुछ समस्याएं होने का जोखिम बना रहता है।

नुकसान

जन्नत से कम नहीं है गोवा के ये सीक्रेट बीच, प्राइवेसी और सुकून के लिए है बेस्ट प्लेस…

ओरल सेक्स सभी के लिए नहीं है, और इसीलिए 69 सेक्स पॉज़िशन भी सभी के लिए बिल्कुल नहीं है। इस सेक्स पॉज़िशन में ये भी हो सकता है कि एक पार्टनर दूसरे से पहले ही आ जाए, जिससे दूसरे का मूड बिगड़ जाए।
इस सेक्स पॉज़िशन के लिए दोनों पार्टनर का वजन और हाइट बहुत मायने रखती है। वरना ये पॉज़िशन एंजॉय करने लायक नहीं रह जाती। ये पॉज़िशन ऐसी है जिससे कुछ लोगों को सफोकेशन या घुटन महसूस होने लगती है। अंत में, 69 सेक्स पॉज़िशन वाइन की तरह है। कुछ लोगों को इसका टेस्ट पसंद आता है, कुछ लोगों को नहीं। लेकिन किसी भी नतीजे पर पहुंचने से पहले, आपको एक बार इस पॉज़िशन को ट्राई ज़रूर करना चाहिए। तभी आप समझ पाएंगे आपकी पसंद क्या है!

Back to top button