जानिए कौन हैं गोरखपुर के वो पंडित, जिनसे कंगना रनौत लेती हैं हर बात की सलाह

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस समय पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हैं। दरअसल मुंबई में बने कंगना के ऑफिस (मणिकर्णिका फिल्म्स) पर बीएमसी ने बुधवार को बुलडोजर चला दिया। बता दें कि कंगना का यह ऑफिस गोरखपुर के पंडित सचींद्र पांडेय की सलाह पर बनाया गया था। तो आइए जानते हैं कि कौन हैं वो पंडित जिनसे कंगना लेती हैं सलाह….

Loading...

कंगना रनौत हर शुभ कार्य पंडित सचींद्र नाथ पांडेय की ही सलाह पर करती हैं। तनु वेड्स मनु, क्वीन, मणिकर्णिका, कृष-3 जैसी दर्जनों फिल्मों में कंगना के किरदार का नाम, शूटिंग और लांचिंग का मुहूर्त तय करने वाले पंडित सचींद्र पांडेय की ही देखरेख में मुंबई स्थित कंगना का ऑफिस बना था। सचींद्र पांडेय ने कहा कि इस पर बुलडोजर चलने के पीछे ग्रहों की वह युति है, जो कंगना के हर बड़े काम में बाधा बनती है।
ये भी पढ़ें- CBI ने रिश्वत लेते BCAS के सहायक निदेशक को किया गिरफ्तार
पंडित सचींद्र पांडेय ने बताया कि मणिकर्णिका नाम कंगना रणौत के जीवन का टर्निंग प्वाइंट है। इस नाम से बनी फिल्म से फिल्म निर्माण के क्षेत्र में उनकी विशिष्ट पहचान बनी तो इसी को लेकर कंगना ने मणिकर्णिका नाम से अपना ऑफिस भी बनवाया।
ये भी पढ़ें- योगी सरकार का पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, 49 डिप्टी एसपी बदले
पंडित सचींद्र नाथ के मुताबिक, मणिकर्णिका का टूटा कार्यालय भी उन्हें प्रसिद्धि देगा। अगर किसी को लगता है कि मौजूदा स्थितियां कंगना को विचलित करेंगी तो वह भ्रम में है। बाधाएं कंगना को मजबूत करेंगी। ‘मणिकर्णिका’ पर चला बुलडोजर कंगना को राजनीतिक मुकाम दिलाने का पायदान बनेगा।

The post जानिए कौन हैं गोरखपुर के वो पंडित, जिनसे कंगना रनौत लेती हैं हर बात की सलाह appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...