‘जया जी क्या आप तब भी यही कहती अगर मेरी जगह आपकी बेटी के साथ ये सब हुआ होता: अभिनेत्री कंगना रणौत

समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद और बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा जया बचच्न ने मंगलवार को कहा कि फिल्म उद्योग को बदनाम करने की साजिश हो रही है।

Loading...

उन्होंने लोकसभा में भाजपा सांसद रवि किशन पर हमला बोला और कहा कि दुख की बात है कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। अब इस मामले पर अभिनेत्री कंगना रणौत ने उनपर निशाना साधा है। उन्होंने वरिष्ठ कलाकार से कहा कि हमारे प्रति भी थोड़ी करुणा दिखाइए।
कंगना रणौत ने ट्वीट कर कहा, ‘जया जी क्या आप तब भी यही कहती अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को किशोरावस्था में पीटा जाता, नशा कराया जाता या उसके साथ छेड़छाड़ की जाती।
क्या आप तब भी यही बात कहती अगर अभिषेक लगातार परेशान किए जाने और उत्पीड़न की शिकायत करते और एक दिन फांसी पर लटका हुए पाए जाते? हमारे लिए भी थोड़ी करुणा दिखाइए।’
जया बच्चन ने मंगलवार को राज्यसभा में कहा, ‘फिल्म उद्योग रोजाना पांच लाख लोगों को सीधा रोजगार देता है। मनोरंजन उद्योग के लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से भड़काया जा रहा है।
इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने वाले लोगों ने इसे गटर कहा है। मैं इससे पूरी तरह से असहमत हूं। मुझे उम्मीद है कि सरकार ऐसे लोगों को इस तरह की भाषा का उपयोग नहीं करने के लिए कहेगी।
सिर्फ इसलिए कि कुछ लोग खराब हैं आप पूरे उद्योग की छवि को धूमिल नहीं कर सकते। मुझे शर्म आती है कि कल लोकसभा में हमारे एक सदस्य, जो फिल्म उद्योग से हैं उन्होंने इसके खिलाफ बोला। यह शर्मनाक है।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...