मैंने हजारों पन्नीरसेल्वम जैसे देखे हैं, मैं डरने वाली नहीं: शशिकला

तमिलनाडु में जे जयललिता के निधन के बाद से ही मुख्यमंत्री पद पर काबिज होने के लिए सियासी तूफान मचा हुआ. इसी बीच अन्नाद्रमुक पार्टी की महासचिव वीके शशिकला का कहना कि लोग इस पार्टी का तोड़ना चाहते हैं लेकिन वो ऐसा नहीं होने देंगी.

जे जयललिता के पोज गार्डन रेसिडेंस में लोगों से मुखातिब होते हुए शशिकला ने कहा कि जब अम्मा का निधन हुआ था तभी मुझे पता चल गया था कि इस पार्टी को तोड़ने के लिए साजिश रची जा रही है. पार्टी में चल रही साजिश को लेकर मैं बहुत दुखी थी, तब मैंने पार्टी के भविष्य के लिए खड़े होने का फैसला लिया ताकी लोगों को सच्चाई का पता चल सके.जयललिता के निधन के बाद

मैंने 1000 पन्नीरसेल्वम जैसे देखे हैं, मैं डरने वाली नहीं हूं : शशिकला अन्नाद्रमुक पार्टी की महासचिव वीके शशिकला का कहना कि लोग इस पार्टी का तोड़ना चाहते हैं लेकिन वो ऐसा नहीं होने देंगी.

शशिकला ने कहा कि पन्नीरसेल्वम ने मुझसे पार्टी की कमान संभालने के लिए पूछा था लेकिन उस वक्त मैंने मना कर दिया और जिम्मेदारी पन्नीरसेल्वम को दे दी गई. शशिकला ने कहा है पिछले 33 सालों मैं ऐसे हजार पन्नीरसेल्वम देख चुकी हूं. हम दोनों सबकुछ देख चुके हैं. इसलिए मैं डरी हुई नहीं हूं. लोगों से रूबरू होते हुऐ शशिकला ने कहा कि पार्टी को तोड़ने की जो साजिश चल रही है उस मैं सफल नहीं होने दूंगी.

बता दें कि तमिलनाडु में सत्ता के लिए हो रही खींचतान में पन्नीरसेल्वम को 6 और सांसदों का समर्थन मिल गया है. साथ ही उन्होंने शशिकला पर आरोप लगाया है कि विधायकों को बंदी बनाकर रखा है और उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है. एक विधायक के लिए चार गुंडे लगाए हैं. पनीरसेल्वम के इन आरोपों को शशिकला ने नकार दिया है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button