शशिकला: जयललिता के निधन के बाद ही मुझे मुख्यमंत्री बनाना चाहते थें सभी नेता

तमिलनाडु में मचे सियासी घमासान के बीच एआईडीएमके की महासचिव वीके शशिकला ने कहा कि पनीरसेल्वम सहित सभी नेता चाहते थे कि वह जयललिता के निधन वाली रात को ही मुख्यमंत्री पद की शपथ ले लें।शशिकला: जयललिता के निधन के बाद ही मुझे मुख्यमंत्री बनाना चाहते थें सभी नेता
सोमवार को अपने समर्थकों के साथ एक बैठक में उन्होंने कहा कि उस दौरान की स्थिति ठीक नहीं होने के कारण मैंने इस बात से इनकार कर दिया था। उस वक्त मुझे यह पद ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं था।
शशिकला ने कहा कि पनीरसेल्वम पार्टी तोड़ना चाहते हैं उन्होंने साबित कर दिया कि वह जयललिता के प्रति वफादार नहीं हैं।शशिकला ने कहा कि पनीरसेल्वम एक साधारण इंसान थे। जयललिता ने  उन्हें उस ऊंचाई तक पहुंचाया। लेकिन अब वह एआईडीएमके को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं।
ट्रंप के इस फैसले से भारत को लग सकता बड़ा झटका

शशिकला ने दावा किया कि उन्हें 129 विधायकों का समर्थन हासिल है। हम विधानसभा में अम्मा की तस्वीर लगाएंगे। हम लगातार दो बार से सत्ता में हैं और अगली बार भी सत्ता में आएंगे। शशिकला ने कहा कि जब पूर्व मुख्यमंत्री एमजी रामचंद्रन बीमार थे तो उन्होंने जयललिता को पार्टी का सचिव बनाया था। पहले अम्मा का काम था लोगों को मुख्यमंत्री तक पहुंचाना और उनकी समस्याएं दूर करना। वह प्रदेश के हर कोने में गईं। मैंने हमेशा उनका हौसला बढ़ाया।
 
 
 
Back to top button