जम्मू-कश्मीर : नौगाम में पुलिस टीम पर आतंकी हमला, दो जवान शहीद

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने पुलिस टीम को निशाना बनाया है। शुक्रवार सुबह श्रीनगर के बाहरी इलाके नौगाम में बाईपास पर आतंकियों ने पुलिस टीम पर हमला किया, जिसमे दो जवान शहीद हो गए हैं, जबकि एक अन्य जवान घायल हुआ है। इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश में अभियान चलाया जा रहा है। इस आतंकी हमले के पीछे जैश ए मोहम्मद का हाथ मन जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक़ नौगाम बाईपास के पास नाके पर आतंकियों ने पुलिस टीम पर हमला किया। इस हमले में दो जवान इश्फाक अहमद और फैयाज अहमद शहीद हो गए, जबकि एक अन्य जवान मोहम्मद अशरफ घायल हुआ है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। शहीद जवान कश्मीर पुलिस की आईआरपी बटालियन-20 में तैनात थे। कश्मीर पुलिस के मुताबिक़ इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी अभी तक किसी आतंकी संगठन ने नहीं ली है। हालांकि इस हमले के पीछे आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का हाथ मन जा रहा है। स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले हुए इस आतंकी हमले से प्रशासन हरकत में आ गया है और एहतियात के तौर पर सूबे में सुरक्षा के इंतजाम सख्त कर दिए गए हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button