जमीन के विवाद में हमला, महिला घायल

एटा: जमीन के विवाद में कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से हमला कर महिला को घायल कर दिया। इसके अलावा मारपीट की अन्य घटनाओं में मां-बेटी समेत पांच जख्मी हुए हैं।

बुधवार शाम कोतवाली देहात के नगला फरीदी निवासी राजकुमारी पत्नी अतिवीर ¨सह ने पुलिस को शिकायत की कि उसका मुहल्ला के ही अमर प्रताप से जमीन का विवाद चला रहा है। इसी विवाद को लेकर सुबह 10 बजे अमर प्रताप ने अपने चार अन्य साथियों की मदद से लाठी-डंडों से हमला कर उसे घायल कर दिया। पुलिस ने बताया कि घायल राजकुमारी की तहरीर पर हमले की रिपोर्ट अमर प्रताप समेत पांच के खिलाफ दर्ज कर ली गई है। वहीं जसरथपुर क्षेत्र के ग्राम नगला पौपी में गुरुवार सुबह हुई मारपीट में घायल पानकुमारी पत्नी जगतराम तथा उसकी बेटी कांती को परिजनों द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दूसरी ओर मिरहची क्षेत्र के गांव कुटैना माफी के देवेंद्र ¨सह ने गांव के ही हरिपाल समेत दो लोगों पर लाठी-डंडों से चोट पहुंचा कर घायल करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसके अलावा मारपीट की अन्य घटनाओं में घायल जैथरा क्षेत्र के नगला सुंदर निवासी पत्नी अव्वल ¨सह तथा जलेसर क्षेत्र के गांव सिमराऊ निवासी राजकुमारी पत्नी माधव ¨सह का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 
Loading...

Check Also

नशीला पदार्थ सुंघाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, गला दबाकर मारने की भी कोशिश

नशीला पदार्थ सुंघाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, गला दबाकर मारने की भी कोशिश

पश्चिम बंगाल की किशोरी का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले सभी आरोपियों को अब …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com