जमानत पर रिहा पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति गिरफ्तार

लखनऊ। पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति को अभी और जेल में ही रहना पड़ेगा। शुक्रवार रात कमिश्नर के निर्देश पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। गायत्री को चार सितंबर को बेल मिल गई थी। माना जा रहा है कि बेल लेने के लिए साक्ष्यों के साथ खेल किया गया था। इस मामले में गुरुवार को केस की पैरवी कर रहे वकील दिनेश चंद्र त्रिपाठी ने गाजीपुर थाने में गायत्री व रेप पीड़िता तथा उसकी बेटी के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करवाई थी।
ये भी पढ़ें- आलू मटर कोरमा को डिनर में करें शामिल, जानें आसान रेसिपी
इस मामले में बिना साक्ष्य के रामसिंह की गिरफ्तारी करने पर कमिश्नर सुजीत पांडेय ने गुरुवार को गौतमपल्ली थाने के इंस्पेक्टर सत्य प्रकाश और क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर सुजीत पांडेय को निलंबित कर दिया था। कमिश्नर सुजीत पांडेय ने बताया कि 2017 रेप केस में गायत्री प्रजापति को बेल मिल गई थी। तभी से वह हॉस्पिटल में रहकर अपना इलाज करवा रहे थे।
ये भी पढ़ें- CBI ने रिश्वत लेते BCAS के सहायक निदेशक को किया गिरफ्तार
गुरुवार को गाजीपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज होने पर उन्हें  दोबारा इस नए केस के आरोप में गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया। जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हीरासत में जेल भेज दिया गया। कमिश्नर के मुताबिक इस मामले में अन्य नामजद आरोपियों की भी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।
The post जमानत पर रिहा पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति गिरफ्तार appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

Loading...
loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...