जब नागिन अपने नाग के साथ लिपटी रही पूरी रात तो हुआ कुछ ऐसा..

टेलीविजन के चर्चित टीवी शो ‘नागिन 2’ की लीड एक्ट्रेस मौनी रॉय के बारे में यह तो सभी को पता ही है की उन्होंने नए साल का जश्न ब्वॉयफ्रेंड मोहित रैना के साथ में मनाया था. व मौनी ने अपनी हॉलिडे की कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी. अब एक बार फिर से मौनी सुर्खियों में है. जी हाँ, कुछ दिनों पहले मोनी रॉय ने ‘नागिन’ के सेट पर करणवीर बोहरा के साथ इंटीमेट सीन्स देने से इंकार कर दिया था। लेकिन अब मोनी ने वो सीन शूट कर लिए हैं।

ये विदेशी सनी लियोन 17 साल में बनीं पॉर्न स्टार, तस्वीरें देखकर चौंक जाएंगे आपबोल्ड सीन से भरा ये गाना हुआ वायरल, यूट्यूब पर मिले 3 करोड़ हिट्स

हाल ही उस रोमांटिक सीन की कुछ इंटिमेट फोटोज सामने आई हैं। जिसमें शिवांगी (मोनी) डीप स्लीव्ज ड्रेस में और रॉकी(करणवीर) के लिए अपना प्यार एक्सप्रेस करती नजर आ रही हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब मोनी ने ऐसे बोल्ड सीन्स किए हैं। मोनी ‘नागिन’ के पहले सीजन में भी इंटीमेट सीन्स दिए हैं।

सेट, कैमरा, मेकअप और ड्रेस सब कुछ तैयार था लेकिन इंटीमेट सीन की शूटिंग शुरू होने के पहले ही एक्ट्रेस ने सीन्स देने से इंकार कर दिया था। वैसे, मौनी को को-स्टार करनवीर या ऐसे सीन्स शूट करने से कोई प्रॉब्लम नहीं थी। उन्हें दिक्कत वहां मौजूद मीडिया से थी। वैसे भी अभिनेत्री मौनी रॉय अपने प्रेमी मोहित रैना के साथ में भी खूब नजर आती रही हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button