जनता की सेवा नहीं, अपने मतलब के लिए लड़ रही थी चुनाव : हेमा मालिनी

अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि इस बार का लोकसभा चुनाव उनका आखिरी चुनाव है. उन्होंने कहा कि इसके बाद वह कभी चुनाव नहीं लड़ेंगी.

मथुरा: फिल्मी दुनिया से राजनीति में आईं अभिनेत्री हेमा मालिनी ने कहा कि इस बार का लोकसभा चुनाव उनका आखिरी चुनाव है. उन्होंने कहा कि वह इसके बाद कभी चुनाव नहीं लड़ेंगी.
वर्तमान में उत्तर प्रदेश के मथुरा लोकसभा सीट से हेमा मालिनी बीजेपी की उम्मीदवार हैं. मथुरा से कांग्रेस ने महेश पाठक को उम्मीदवार बनाया है. वहीं, एसपी-बीएसपी और आरएलडी गठबंधन की तरफ से हेमा मालिनी का मुकाबला आरएलडी कैंडिडेट नरेंद्र सिंह से होगा.
मथुरा में लोकसभा का चुनाव 18 अप्रैल को दूसरे चरण में होगा. दूसरे चरण में उत्तर प्रदेश में मथुरा लोकसभा सीट को मिलाकर कुल आठ सीटों पर चुनाव होगा. इसमें- नगीना (सु.), अमरोहा, बुलंदशहर (सु.), अलीगढ़, हाथरस (सु.), मथुरा, आगरा (सु.) और फतेहपुर सीकरी सीट हैं.
चुनाव आयोग ने इस बार लोकसभा चुनाव सात चरणों कराने का एलान किया है. पहले चरण की वोटिंग 11 अप्रैल को होगी जबकि सातवें और आखिरी चरण का मतदान 19 मई को होगा. मतों की गिनती 23 मई को होगी और इसी दिन पता चलेगा कि देश में किस पार्टी को सत्ता मिलती है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button