जदयू के आधे विधायक हमारे सम्पर्क में : तेज प्रताप यादव

जुबिली न्यूज़ डेस्क
नई दिल्ली. राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मुलाक़ात करने रांची आये उनके बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव ने यह सनसनीखेज बयान दिया है कि जनता दल यूनाइटेड के आधे विधायक राष्ट्रीय जनता दल के सम्पर्क में हैं.
जेल प्रशासन से विशेष अनुमति लेकर लालू प्रसाद यादव से मुलाक़ात करने आये तेज प्रताप यादव ने हालांकि पत्रकारों से यही कहा कि वह अपने बीमार पिता के हालचाल लेने आये हैं लेकिन बातचीत में उनके मुंह से यह निकल ही गया कि पिता के साथ जो चुनावी रणनीति बनी है उस पार कोई बात नहीं करनी है उसे तो चुनाव में इम्प्लीमेंट किया जाएगा. लालू प्रसाद यादव इन दिनों रांची में रिम्स के निदेशक आवास में रहकर इलाज करवा रहे हैं.

तेज प्रताप और लालू यादव ने एक साथ दोपहर का भोजन किया. भोजन के बाद बंगले के एक कमरे में पिता-पुत्र ने करीब दो घंटे तक अकेले बातचीत की. कयास लगाया जा रहा है कि लालू यादव ने अपने पुत्र को चुनाव में जीत के लिए टिप्स दिए.
यह भी पढ़े : प्रेमिका से मिलने आये युवक की मॉब लिंचिंग
यह भी पढ़े : कारखानों में महिलाओं को नाईट शिफ्ट में काम की अनुमति नहीं
यह भी पढ़े : सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली मोहर्रम के जुलूस की इजाजत
यह भी पढ़े : राजभवन पर प्रदर्शन कर रहे सपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज, गिरफ्तारी
तेज प्रताप ने पिता से मुलाक़ात के बाद बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बिहार कि स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है. नीतीश सरकार नींद की गोली खाकर सो रही है. जनता पूरी तरह से पस्त हो चुकी है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button