जगदलपुर एयरपोर्ट का नामकरण होगा दंतेश्वरी माई के नाम से

रायपुर, 29 अगस्त।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बस्तर संभाग के जनप्रतिनिधियों की मांग पर उऩ्हे आश्वस्त किया हैं कि जगदलपुर एयरपोर्ट का नामकरण दंतेश्वरी माई के नाम से होगा।
उद्योग मंत्री कवासी लखमा के नेतृत्व में बस्तर संभाग के जनप्रतिनिधियों ने श्री बघेल से उनके निवास कार्यालय में मुलाकात कर जगदलपुर एयरपोर्ट का नामकरण बस्तर अंचल की अराध्य देवी दंतेश्वरी माई के नाम किए जाने की मांग की।जिस पर श्री बघेल ने आश्वस्त किया कि जगदलपुर एयरपोर्ट का नामकरण दंतेश्वरी माई के नाम से होगा।
जनप्रतिनिधियों ने नगरनार में निर्माणाधीन सार्वजनिक क्षेत्र के स्टील प्लांट का निजीकरण किए जाने का विरोध करते हुए इस संबंध में मुख्यमंत्री श्री बघेल को ज्ञापन सौंपा। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस मामले में राज्य सरकार बस्तरवासियों के साथ है। बस्तर के लोगों के हितों की अनदेखी नहीं होने दी जाएगी।
विधायक राजमन बेंजाम एवं विक्रम मंडावी ने बस्तर अंचल में अतिवृष्टि एवं बाढ़ की वजह से हुए नुकसान के संबंध में जानकारी देते हुए प्रभावित परिवारों को क्षतिग्रस्त मकान के बदले प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत नया आवास स्वीकृत किए जाने का आग्रह किया। जनप्रतिनिधियों ने बस्तर अंचल के निर्दोष लोगों के खिलाफ दर्ज प्रकरणों का तत्परता से निराकरण किए जाने के संबंध में भी मुख्यमंत्री से यथोचित कार्यवाही का आग्रह किया।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button