चैंपियंस ट्रॉफी में रहाणे की जगह ये खिलाड़ी बनेगा टीम इंडिया का उपकप्तान

- in खेल

NEW DELHI : रोहित शर्मा ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया है। और मुंबई इंडियंस को अपनी कप्तानी में तीसरी बार आईपीएल विजेता बनाया है। बताया जा रहा है कि रोहित शर्मा आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया के उप-कप्तान हों सकते है। हालांकि, एमएसके प्रसाद की अगुवाई वाली चयन समिति ने इस दौरे पर किसी भी खिलाड़ी को भारतीय टीम का उपकप्तान नहीं चुना है।

चैंपियंस ट्रॉफी में रहाणे की जगह ये खिलाड़ी बनेगा टीम इंडिया का उपकप्तान

मगर अनाधिकारिक रूप में रोहित शर्मा यह जिम्मेदारी निभा सकते हैं। चयनकर्ता एमएसके प्रसाद और देवांग गांधी इस टूर्नामेंट के लिए इंग्लैंड जाएंगे। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए कहा, “चयनकर्ताओं ने किसी भी खिलाड़ी के नाम की घोषणा बतौर उपकप्तान नहीं की है।

हालांकि, उन्होंने आपस में इस बात पर चर्चा की है और नाम का ऐलान जरूरत पड़ने पर ही किया जाएगा।” गांधी और प्रसाद इंग्लैंड जाएंगे, मगर तीसरे चयनकर्ता सरनदीप सिंह भारत में ही रहेंगे। रोहित शर्मा की कप्तानी में हाल ही में मुंबई इंडियंस ने आईपीएल-10 का खिताब जीता था।

ऐसे में उनको जिम्मेदारी देने की बात भी जोरों पर है। साथ ही भारत ने ऋषभ पंत, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव और सुरैश रैना का रिजर्व प्लेयर्स के तौर पर शामिल किया है। आईसीसी ने भारत समेत सभी 8 टीमों की औपचारिक घोषणा कर दी है। भारत ने अंतिम तारीख निकल जाने के बाद अपनी टीम का ऐलान किया था।

You may also like

मात्र 22 गेंद पर शतक लगाकर इस बल्लेबाज ने पूरे विश्व में मचा दिया तहलका, नाम जानकर आप भी..

मित्रों ऐसे तो खेल की दुनिया में बहुत