चेतन मामले में संजय सिंह दर्ज कराएंगे FIR

जुबिली स्पेशल डेस्क
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में 2022 में विधान सभा चुनाव होना है लेकिन सूबे की राजनीति में अभी से चुनावी हचलच साफ देखी जा सकती है। सपा-बसपा के साथ-साथ कांग्रेस भी यूपी की राजनीति में पहले से ज्यादा सक्रिय नजर आ रही है। दूसरी ओर दिल्ली में अपना परचम बुलंद कर चुकी आम आदमी (आप) पार्टी भी यूपी में अपना पांव पसार रही है। ऐसे में आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी यूपी में एकाएक सक्रिय हो गए है और योगी सरकार पर हमला बोल रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  जानिये कौन होगा कांग्रेस का नया अध्यक्ष
यह भी पढ़ें :  सोनिया गांधी ने दिया इस्तीफा !
आलम तो यह है कि संजय सिंह और योगी के बीच में जुब़ानी जंग तेज हो हो गई है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को विधानसभा में संजय सिंह का नाम लिए बिना उन्हें नमूना करार दिया था।
अभी हाल में पूर्व कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान की कोरोना से मौत हो गई थी। इसको लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) के विधान परिषद सदस्य सुनील सिंह साजन ने चेतन चौहान के साथ लखनऊ के संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआई) में इलाज के दौरान डॉक्टरों द्वारा दुर्व्यवहार किए जाने का दावा किया था।

अब इसी मामले में संजय सिंह ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि पूर्व कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान की हत्या हुई और वो इस मामले में एफआईआर दर्ज कराने की तैयारी में है।

बेहद दुःख की बात है कि योगी जी ने कल उत्तर प्रदेश की जनता को “नमूना” कहा और जनता का अपमान किया। योगी जी को जनता से माफ़ी माँगनी चाहिए। आज पूरे उत्तर प्रदेश में करोना का क़हर है।PGI में सरकार के मंत्री स्व.चेतन चौहान की लापरवाहीपूर्ण हत्त्या हुई है इस मामले में FIR करूँगा। pic.twitter.com/BVlZ1KjWB3
— Sanjay Singh AAP (@SanjayAzadSln) August 23, 2020

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : अज़ादारी पर बंदिश भक्त की नहीं हनुमान की बेइज्ज़ती है
यह भी पढ़ें :  प्रशांत भूषण मामले से कांग्रेस ने क्यों दूरी बना रखी है ?
संजय सिंह ने ट्वीट कर योगी सरकार को घेरते हुए कहा कि बेहद दु:ख की बात है कि योगी जी ने कल उत्तर प्रदेश की जनता को नमूना कहा और जनता का अपमान किया। योगी जी को जनता से माफी मांगनी चाहिए। आज पूरे उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर है। संजय सिंह ने आगे लिखा, पीजीआई में सरकार के मंत्री स्व.चेतन चौहान की लापरवाहीपूर्ण हत्या हुई है। इस मामले में एफआईआर करूंगा।

मुख्यमंत्री योग़ी जी और उनकी सरकार के सहयोगियों के ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज कराने के लिए लखनऊ के पुलिस आयुक्त को शिकायत दी. चेतन चौहान जी की जान कोरोना ने नहीं, सरकारी लापरवाही ने ली. @dgpup @lkopolice @CMOfficeUP @ANI @sunilyadv_unnao pic.twitter.com/Am6R7NckFA
— Sanjay Singh AAP (@SanjayAzadSln) August 23, 2020

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button